अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL2018: डेल स्टेन ने उठाया KXIP टीम के चयन पर सवाल, इस खिलाड़ी के शामिल नहीं होने से हैरान

किंग्स इलेवन पंजाब की हार के बाद दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर डेल स्टेन ने टीम के चयन पर सवाल उठाए हैं।

Chris Gayle, Preity Zinta and David Miller

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की लगातार हार के बाद अब टीम के चयन पर सवाल उठने लगे हैं। फैन्स जहां युवराज सिंह के टीम में शामिल नहीं होने से खफा हैं, तो वहीं दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर डेल स्टेन ने डेविड मिलर को नहीं खिलाए जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें... 

किंग्स इलेवन पंजाब को सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद टीम की हर तरफ से आलोचना हो रही है। डेल स्टेन ने सवाल उठाया है कि टीम में डेविड मिलर को क्यों नहीं शामिल किया गया। स्टेन ने ट्वीट किया कि डेविड मिलर को कोई मैच खेलने के लिए क्यों नहीं मिल रहा है। 

स्टेन के इस ट्वीट पर भी लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिया और मिलर और युवी दोनों को टीम में शामिल नहीं करने पर नाराजदी दर्ज की। सोमवार को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम 88 रनों पर ही सिमट गई। 15.1 ओवर में टीम ने घुटने टेक दिए, जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने 8.1 ओवर में ही बिना विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया। आरसीबी की ओर से विराट कोहली 48 और पार्थिव पटेल 40 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। उमेश यादव ने तीन विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

IPL2018: क्या प्रीति जिंटा-सहवाग के बीच का झगड़ा ले डूब रहा है KXIP को?

KXIPvRCB: जीत के बाद ऐसा बोले कप्तान विराट, इस खिलाड़ी से दिखे एकदम खुश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2018 Indian Premier League Dale steyn asked So why is not David Miller getting a game for kxip
brufen