DA Image
4 जून, 2020|10:51|IST

अगली स्टोरी

IPL2018: दर्द में भी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धौनी की धांसू पारी, मैच के बाद किया ये बड़ा खुलासा

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में अलग ही लेवल की फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

MS Dhoni

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में अलग ही लेवल की फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस शानदार बल्लेबाजी के पीछे एक दर्द भी छुपा है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धौनी के बैक में दर्द उभरा था, बावजूद इसके वो खेलते रहे और अंत तक सीएसके की जीत की उम्मीद को बरकरार रखा था। धौनी का ये दर्द अभी खत्म नहीं हुआ है।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

सोमवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 13 रनों से जीत दर्ज करने के बाद धौनी ने खुलासा किया कि अभी भी उनकी बैक में दर्द है। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ धौनी ने 22 गेंद पर नॉटआउट 51 रनों की शानदार पारी खेली और इस दौरान पांच जोरदार छक्के भी जड़े। धौनी ने मैच के बाद प्रजेंटेशन के दौरान कहा, 'बैक की हालत अभी भी खराब है, लेकिन इसके बारे में ज्यादा कुछ किया नहीं जा सकता। इस दौरान सीएसके के लिए कोई रेस्ट पीरियड नहीं है। मैं इस दर्द की वजह से ट्रेनिंग भी ज्यादा नहीं कर पा रहा हूं। अभी भी बैक में पेन है लेकिन मैं मैनेज कर लूंगा। ये जरूरी है कि हमें अच्छी शुरुआत मिले और मैं बैटिंग ऑर्डर में खुद को प्रमोट कर सकूं।'

MS Dhoni

IPL2018: दिल्ली डेयरडेविल्स को हरा फिर प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 बनी चेन्नई सुपरकिंग्स, धौनी फिर भी नाखुश

CSKvDD : धौनी की धुनाई से बिगाड़ी दिल्ली के दमदार बॉलर की लाइन-लेंथ, देखें VIDEO

सीएसके ने पुणे में खेले गए मैच में दिल्ली को 13 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 4 विकेट पर 211 रन बनाए, जवाब में दिल्ली डेयरडेविल्स 20 ओवर में पांच विकेट पर 198 रन ही बना सकी। सीएसके इस जीत के बाद एक बार फिर प्वॉइंट टेबल पर नंबर-1 पर पहुंच गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:2018 Indian Premier League After match ms dhoni revealed Back is bad but nothing much can be done