फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs IND: पुजारा के IN करने को लिए किसे किया जाए OUT, अपनी राय दें

ENG vs IND: पुजारा के IN करने को लिए किसे किया जाए OUT, अपनी राय दें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज का दूसरा मैच आज से लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है। इस मैच के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी माथापच्ची हो रही है।...

ENG vs IND: पुजारा के IN करने को लिए किसे किया जाए OUT, अपनी राय दें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Aug 2018 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज का दूसरा मैच आज से लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है। इस मैच के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी माथापच्ची हो रही है। बर्मिंघम टेस्ट में टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद से ही इस बात का जिक्र किया जा रहा है कि प्लेइंग इलेवन में चेतेश्वर पुजारा को शामिल किया जाना चाहिए। हम आपको तीन ऑप्शन दे रहे हैं, आप हमें बताइये कि इनमें से किसको प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाना चाहिए, जिससे चेतेश्वर पुजारा मैच खेल सकें।

भारतीय टीम में अगर प्लेइंग इलेवन में चेतेश्वर पुजारा की वापसी होती है, तो इनमें से किस बल्लेबाज की जगह उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए?

1- सबसे पहले नाम उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे का आता है। रहाणे पिछले कुछ समय से रन नहीं बना पा रहे हैं। हालांकि लॉर्ड्स मैदान पर उनके अच्छे रिकॉर्ड को देखते हुए उनका खेलना लगभग तय माना जा रहा है।

2- दूसरे नंबर पर हैं लोकेश राहुल। राहुल ने पहले टेस्ट में काफी निराश किया। राहुल नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए, लेकिन टीम को दोनों ही पारियों में कुछ ज्यादा रनों का योगदान नहीं दे सके। राहुल अगर बाहर होते हैं, तो नंबर तीन पर चेतेश्वर पुजारा के लिए जगह बन सकती है।

राहुल इन पांच चीजों के बिना जी नहीं सकते हैं, चौंकाने वाली है लिस्ट

ENGvsIND: लॉर्ड्स टेस्ट से पहले बोले कोहली- हमारे बल्लेबाजों की तकनीक में कोई खराबी नहीं!

3- तीसरे नंबर पर शिखर धवन। धवन ओपन करने आते हैं और अगर उन्हें बाहर किया जाता है, तो मुरली विजय के साथ केएल राहुल पारी का आगाज कर सकते हैं, ऐसे में नंबर तीन पर पुजारा से बल्लेबाजी कराई जा सकती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें