DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  2018 Ind vs Eng: Lord's टेस्ट में चलेगा रहाणे का बल्ला, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

क्रिकेट2018 Ind vs Eng: Lord's टेस्ट में चलेगा रहाणे का बल्ला, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

लाइव हिन्दुस्तान टीम,लंदनPublished By: Namita
Thu, 09 Aug 2018 03:43 PM
2018 Ind vs Eng: Lord's टेस्ट में चलेगा रहाणे का बल्ला, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर आज से खेला जाना है। पिछले काफी समय से टीम इंडिया के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है, माना जा रहा है कि लॉर्ड्स के मैदान पर रहाणे के बल्ले से कुछ अच्छे रन जरूर निकलेंगे। आंकड़े भी इस बात की गवाही दे रहे हैं कि टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में रहाणे का बल्ला खूब चला है।

इसके अलावा इसी मैदान पर जब रहाणे पिछली बार खेलने उतरे थे, तो उन्होंने सेंचुरी ठोकी थी। रहाणे की सेंचुरी ने भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए इकलौते टेस्ट मैच में रहाणे ने कुल 108 रन बनाए। पहली पारी में जब बाकी बल्लेबाज फेल रहे थे, तो रहाणे ने 103 रनों की पारी खेली थी, जबकि दूसरी पारी में वो महज पांच रन बना सके थे। दूसरी पारी में मुरली विजय ने 95 रनों का योगदान दिया था।

लॉर्ड्स टेस्ट से पहले अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों का विराट ने किया सामना- देखें video

Eng vs Ind: अनुष्का शर्मा के ट्रोलर्स को फैन्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब, ऐसे की बोलती बंद

दूसरे टेस्ट में कमाल करते रहे हैं रहाणे

किसी भी टेस्ट सीरीज के दूसरे मैचों में रहाणे का बैटिंग एवरेज 64.50 का रहा है। वहीं अगर टेस्ट सीरीज के पहले मैचों की बात करें तो उनका एवरेज महज 25.75 का रहा है। टेस्ट क्रिकेट में रहाणे की 9 में पांच सेंचुरी सीरीज के दूसरे टेस्ट में ही जड़ी गई हैं।

संबंधित खबरें