फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट2018 ENG vs IND test series: टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर, बुमराह हुए पूरी तरह फिट

2018 ENG vs IND test series: टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर, बुमराह हुए पूरी तरह फिट

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले दो टेस्ट गंवाने के बाद टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ रही है। पहले दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की काफी...

2018 ENG vs IND test series: टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर, बुमराह हुए पूरी तरह फिट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नॉटिंघमTue, 14 Aug 2018 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले दो टेस्ट गंवाने के बाद टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ रही है। पहले दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की काफी कमी खली। बुमराह आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल होकर बाहर हो गए थे। उसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। बुमराह को पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में चुना तो गया, लेकिन वो पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए थे।

अब खबर आ रही है कि बुमराह पूरी तरह फिट हैं और तीसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। लॉर्ड्स में टीम इंडिया को एक पारी और 159 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान भारतीय गेंदबाज पूरी तरह से बेअसर नजर आए थे, टीम एक बार भी इंग्लैंड के 10 विकेट नहीं झटक पाई थी। बुमराह की कमी कप्तान और क्रिकेट फैन्स दोनों को काफी खली थी।

ENGvsIND: नासिर हुसैन ने इंग्लैंड को 'मर्द' और भारत को 'बच्चा' बताया

ENGvsIND: नॉटिंगम टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में कोई बदलाव नहीं

तीसरा टेस्ट मैच 18 अगस्त से नॉटिंघम में खेला जाना है। बुमराह अगर लौटते हैं, तो टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है। ऐसे में बुमराह, ईशांत और मोहम्मद शमी पर तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी होगी।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में बल्लेबाजों की दुर्दशा देखते हुए क्या आपको लगता है कि आखिरी के दो टेस्ट मैचों के लिए रोहित शर्मा की टीम में वापसी होनी चाहिए?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें