फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट2018 Asia Cup India vs Hong Kong: जानें कहां-कहां देख सकेंगे टीवी और ऑनलाइन live कवरेज

2018 Asia Cup India vs Hong Kong: जानें कहां-कहां देख सकेंगे टीवी और ऑनलाइन live कवरेज

एशिया कप में भारत आज से अपने अभियान की शुरुआत करेगा। ग्रुप ए में भारत और हांगकांग के बीच मैच खेला जाना है। मैच शाम को पांच बजे से खेला जाएगा। ग्रुप बी में जिस तरह से अफगानिस्तान ने श्रीलंका को...

2018 Asia Cup India vs Hong Kong: जानें कहां-कहां देख सकेंगे टीवी और ऑनलाइन live कवरेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 18 Sep 2018 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप में भारत आज से अपने अभियान की शुरुआत करेगा। ग्रुप ए में भारत और हांगकांग के बीच मैच खेला जाना है। मैच शाम को पांच बजे से खेला जाएगा। ग्रुप बी में जिस तरह से अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हराकर बड़ा उलटफेर किया है, उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। हांगकांग के खिलाफ मैच भारत के लिए भले ही आसान मैच हो, लेकिन इसके अगले ही दिन पाकिस्तान के खिलाफ खेलना बड़ी चुनौती है। लगातार दो दिन मैच खेलना किसी भी टीम के लिए सिरदर्द साबित हो सकता है।

IND vs HK: बुमराह हो सकते हैं प्लेइंग XI से आउट, ये तेज गेंदबाज कर सकता है डेब्यू

Asia Cup 2018: इस भारतीय बल्लेबाज ने कराया अजीब हेयरकट, पहचानो तो जानें

भारत इस मैच को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस मैच के तौर पर भी देख सकता है। मैच के दौरान गर्मी से खिलाड़ी परेशान होते नजर आ सकते हैं। दुबई में पारा 43 डिग्री तक पहुंच सकता है। हांगकांग एक मैच खेल चुका है और पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवनः

भारतः रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल. राहुल, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद।

हांगकांगः निजाकत खान, अंशुमान राठ, बाबर हयात, क्रिस्टफर कार्टर, किंचित शाह, एहसान खान, एजाज खान, स्कॉट मैकेंची, तनवीर अफजल, एहसान नवाज, नदीम अहमद।

LIVE मैच यहां देख सकेंगे

इस मुकाबले का LIVE टलिकास्ट Star Sports 1/1 HD, 1 Hindi/1 HD Hindi, 1 Tamil and Select 1/1 HD पर होगा। मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय समय के मुताबिक मैच शाम 5 बजे से खेला जाना है।

ऑनलाइन यहां देख पाएंगे लाइव मैच

अगर आप टीवी पर मैच नहीं देख पाएं तो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए भी लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं। आप हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इसके अलावा मैच के सभी लाइव अपडेट, लाइव स्कोरकार्ड के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ। लाइव हिन्दुस्तान पर एशिया कप की फुल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें