DA Image
4 जून, 2020|7:54|IST

अगली स्टोरी

शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ को दिया चैलेंज, 'तो हो जाए मैच कबीर और मिकाइल के बीच'

जवाब में भारत ने 45.4 ओवर में चार विकेट पर 276 रन बनाकर मैच आसानी से जीत लिया था। सचिन तेंदुलकर ने 75 गेंद पर 98 रन ठोके थे। इसके अलावा युवराज सिंह ने नॉटआउट 50 रन बनाए थे।

shoaib akhtar

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को एक मजेदार चैलेंज दिया है। दरअसल मोहम्मद कैफ के बेटे कबीर ने शोएब अख्तर की गेंदबाजी को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिसे कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया भर के स्पोर्ट्स इवेंट्स रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में इन दिनों स्टार स्पोर्ट्स पर भारत और पाकिस्तान के सभी वर्ल्ड कप मैचों का प्रसारण हो रहा है।

इसी दौरान 2003 वर्ल्ड कप के भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान मोहम्मद कैफ की बल्लेबाजी देखकर उनके बेटे ने अपनी टिप्पणी दी। मैच के दौरान कैफ ने शोएब अख्तर की गेंद पर शॉट लगाया, जिस पर उनके बेटे ने कहा, 'शोएब अख्तर की बॉल पर शॉट खेलना आसान होता होगा क्योंकि वो काफी तेज बॉल फेंकते थे।' वर्ल्ड कप मैच के क्लिप को शेयर करते हुए कैफ ने लिखा, 'स्टार स्पोर्ट्स इंडिया को शुक्रिया, कबीर को आखिरकार भारत और पाकिस्तान के बीच ऐतिहासिक मैचों को फिर से देखने का मौका मिला, लेकिन जूनियर पापा से ज्यादा खुश नहीं है। कहने लगा उस समय शोएब अख्तर की गेंद पर शॉट खेलना आसान होता होगा, क्योंकि वो काफी तेज गेंद फेंकते थे। आजकल के बच्चे भी।' कैफ के इस ट्वीट पर शोएब अख्तर ने मजेदार जवाब दिया।

माइकल क्लार्क ने चुने दुनिया के 7 महान बल्लेबाज, दो भारतीयों को दी जगह

कैफ के बेटे ने कहा शोएब अख्तर को खेलना था आसान- देखें Video

अख्तर ने जवाब में लिखा, 'तो फिर मोहम्मद कैफ मैच हो जाए कबीर और मिकाइल अली अख्तर का? उसको तेजी को लेकर जवाब मिल जाएगा, Hahaha, उसको मेरा प्यार दीजिए।' उस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 273 रन बनाए थे। सईद अनवर ने 101 रनों की पारी खेली थी। भारत की ओर से जहीर खान और आशीष नेहरा ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में भारत ने 45.4 ओवर में चार विकेट पर 276 रन बनाकर मैच आसानी से जीत लिया था। सचिन तेंदुलकर ने 75 गेंद पर 98 रन ठोके थे। इसके अलावा युवराज सिंह ने नॉटआउट 50 रन बनाए थे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:2003 india vs pakistan match shoaib akhtar replied on Mohammed Kaif post challanged his son kabir for pace bowling attack