DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021 › IPL 2021 PBKS vs MI: कब, कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट
IPL 2021

IPL 2021 PBKS vs MI: कब, कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 28 Sep 2021 11:57 AM
IPL 2021 PBKS vs MI: कब, कहां और कैसे देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का 42वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है। आज आईपीएल 2021 में दो मैच खेले जाने हैं, पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है। प्लेऑफ को देखते हुए यह दोनों ही मैच काफी अहम होंगे। केकेआर, पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस तीनों के ही खाते में आठ-आठ प्वॉइंट्स हैं, ऐसे इन तीन टीमों के लिए मैच में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी होगा। दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो 10 में से आठ मुकाबले जीतकर यह टीम प्लेऑफ की दौड़ में बाकी इन तीनों से काफी आगे है। इन तीन टीमों में से मुंबई इंडियंस इकलौती ऐसी टीम है, जिसमें आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अभी तक एक भी जीत दर्ज नहीं की है।

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी परेशानी टॉप क्रिकेटरों का फॉर्म में नहीं होना है। सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, क्रुणाल पांड्या और ट्रेंट बोल्ट अभी तक अपनी उपयोगिता साबित नहीं कर पाए हैं। राहुल चाहर भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। पंजाब किंग्स ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम दबाव में बिखर जाती है और इसके चलते ही उसे कुछ करीबी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। आइए नजर डालते हैं कि इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट कब, कहां और कैसे देख पांएगे-

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस  के बीच आईपीएल 2021 का 42वां मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में 28 सितंबर को खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले शाम 7 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

इस मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे।

संबंधित खबरें