फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट आईपीएल 2018IPL 2018: धवन ने राशिद खान के साथ की ये मजेदार शरारत, Video वायरल

IPL 2018: धवन ने राशिद खान के साथ की ये मजेदार शरारत, Video वायरल

आईपीएल सीजन 11 में सनराइजर्स हैदराबाद लगातार जीत के साथ इस टूर्नामेंट की फेवरेट टीम बनती दिख रही है। टीम के दमदार खेल के साथ ही राशिद खान, शिखर धवन जैसे खिलाड़ियों की चर्चाएं काफी होने लगी हैं। लेकिन...

IPL 2018: धवन ने राशिद खान के साथ की ये मजेदार शरारत, Video वायरल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Apr 2018 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल सीजन 11 में सनराइजर्स हैदराबाद लगातार जीत के साथ इस टूर्नामेंट की फेवरेट टीम बनती दिख रही है। टीम के दमदार खेल के साथ ही राशिद खान, शिखर धवन जैसे खिलाड़ियों की चर्चाएं काफी होने लगी हैं। लेकिन इस बार धवन की चर्चा धूआंधार बैटिंग के कारण नहीं बल्कि उनकी एक शरारत के कारण हो रही है।

VIDEO: मैच डे से पहले SRH कप्तान समेत इस दिग्गज खिलाड़ी ने बदला लुक

दरअसल इंडियन टीम के 'गब्बर' को हैदराबाद के साथी खिलाड़ियों के साथ फ्लाइट में शरारत करते हुए रिकॉर्ड किया गया। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 'indiancricketteam7' नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे शिखर धवन फ्लाइट में सो रहे स्पिनर राशिद खान के साथ शरारत कर रहे हैं। मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो में राशिद, शाकिब अल हसन के साथ वाली सीट पर सोते दिख रहा हैं। तभी धवन, कागज के एक टुकड़े से राशिद शान को छेड़ते हैं और जैसे ही उनकी नींद टूटती है धवन वहां से भाग लेते हैं।

IPL2018: प्रिती जिंटा के साथ राहुल ने मनाया बर्थडे, शर्टलेस होकर टीम के साथ काटा केक, देखें वीडियो

ये वीडिओ हैदराबाद के ही साथी खिलाड़ी ने बनाया है जो इस शरारत में शिखर धवन के साथ थे। गहरी नींद में सो रहे राशिद खान के साथ धवन के इस शरारत पर टीम के बाकी प्लेयर्स भी मजे लेते हुए दिख रहे हैं।

PL2018: जीत के साथ KKR बना नंबर-1, फिर भी इसलिए टीम पर भड़के कार्तिक

गौरतलब है कि आईपीएल 2018 में अब तक हैदराबाद की टीम ने अपने सभी तीनों मैच में जीत हासिल की है। हैदराबाद की ताकत उनकी दमदार बॉलिंग रही है, जिसके सबसे अहम हिस्सा स्पिनर राशिद खान हैं। इसके अलावा शिखर धवन भी शानदार टच में नजर आ रहे हैं और टीम को मजबूत ओपनिंग दे रहे हैं। SRH का अगला मैच गुरुवार को पंजाब के साथ होना है। 

यहां देखें वीडियो:

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें