DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2018: हो गया खुलासा, CSK के इस प्लेयर को चीयर करने आती है 'मिस्ट्री गर्ल'!

Mystery girl

आईपीएल के सीजन 11 ने हर तरफ धूम मचाई हुई है। चाहे बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंचने वाले मैच हों या फिर स्टेडियम के अंदर ग्लैमर और स्टार्स का जलवा हो, आईपीएल 2018 टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक, हर जगह सबसे चर्चित इवेंट बन गया है। आईपीएल की तमाम कहानियों के बीच एक ऐसी लड़की की चर्चाएं भी गर्म हैं जो चेन्नई के हर मैच में स्टैंड में बैठी दिख जाती है। अब तक किसी को नहीं पता था कि CSK की 'मिस्ट्री गर्ल' कहलाने वाली ये लड़की कौन है, लेकिन अब इस बात का खुलासा हो चुका है।

 

...तो ये है मिस्ट्री गर्ल का सच
दरअसल सीएसके के लगभग हर मैच में कैमरा स्टैंड में बैठे एक खूबसूरत चेहरे की ओर फोकस करता है, जो धौनी की टीम को चीयर करती दिखती हैं। लेकिन अब तक किसी को नहीं पता था कि आखिर ये सीक्रेट फैन है कौन। आपको बता दें कि ये कोई मिस्ट्री गर्ल नहीं है, बल्कि इनका नाम मालती चाहर है। मालती सीएसके के उभरते हुए फास्ट बॉलर दीपक चाहर की बहन हैं। उनका एक और भाई है राहुल चाहर, जो मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा है। मालती चेन्नई के हर मैच में भाई दीपक और CSK की पूरी टीम को चीयर करने आती हैं।

 

मालती की पहचान को लेकर कही गई ये बातें
मालती चहर के बारे में जब तक किसी को जानकारी नहीं थी तो लोगों ने उन्हें 'मिस्ट्री गर्ल' कहकर अलग-अलग बाते कहीं। किसी ने उनकी फोटो के साथ 'Parle-G' के पैकेट पर बनी लड़की की फोटो डालकर कहा कि ये लड़की बड़ी होकर ऐसी दिख रही है। तो वहीं कुछ और लोगों ने मालती का नाम सीएसके के कई खिलाड़ियों के साथ जोड़ दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि मालती कभी वीडियो में ब्रावो के गाने पर डांस करती दिखती हैं तो कभी एम एस धौनी के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखी गई हैं।

 

कौन हैं मालती चाहर
मालती चाहर प्रोफेशनल तौर पर एक मॉडल हैं। वो कई विज्ञापन कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो 'मिस-दिल्ली' की उपविजेता भी रह चुकी हैं। इन दिनों वो फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक मिलने की कोशिश कर रही हैं। मालती सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और खुद के फोटोशूट, वीडियो और सीएसके के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। 

 

 

 

TVC I shot for before #csk Vs #kkr match.... what a day it was🤩🤩🤩 #tamil

A post shared by Malti Chahar (@maltichahar) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2018- mystery girl malti chahar is sister of chennai super kingss fast bowler deepak chahar