फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट आईपीएल 2018IPL 2018:भज्जी-रैना की बेटियों की तस्वीर देख लोगों को आई 'कैप्टन जीवा' की याद

IPL 2018:भज्जी-रैना की बेटियों की तस्वीर देख लोगों को आई 'कैप्टन जीवा' की याद

आईपीएल 2018 के शुरू होते ही पूरे देश का माहौल क्रिकेटनुमा हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आईपीएल से जुड़े वीडियोज और फोटोज की भरमार देखने को मिल रही है। इस बीच एक बहुत ही प्यारी तस्वीर सोशल...

IPL 2018:भज्जी-रैना की बेटियों की तस्वीर देख लोगों को आई 'कैप्टन जीवा' की याद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईMon, 09 Apr 2018 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2018 के शुरू होते ही पूरे देश का माहौल क्रिकेटनुमा हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आईपीएल से जुड़े वीडियोज और फोटोज की भरमार देखने को मिल रही है। इस बीच एक बहुत ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आॅफ स्पिनर हरभजन सिंह और बल्लेबाज सुरेश रैना की बेटियां एक दूसरे के बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। गीता बसरा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, “शेर के बच्चे अगले मैच के लिए रणनीति बना रहे हैं।”  अब यह तस्वीर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होने लगी है। क्रिकेट फैन्स इन दोनों बच्चियों की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक क्रिकेट फैन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया और पूछा कि कैप्टन जीवा कहां है?

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान हैं। सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी सीएसके की टीम में ही हैं। हरभजन इससे पहले पिछले 10 आईपीएल तक मुंबई इंडियंस के साथ थे। हरभजन की बेटी का नाम हिनाया और सुरेश रैना की बेटी का नाम ग्रेसिया है। सुरेश रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है। दोनों बच्चियां इसमें एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रही हैं। दिल छू लेने वाली इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करते किया कि दोनों नन्ही खिलाड़ियों को अपने कप्तान जीवा की कमी खल रही होगी। इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें वो चेन्नई सुपर किंग्स की पीली कैप में विक्ट्री का निशान बनाए हुए नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें