DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2018: धमाकेदार वापसी के बाद चेन्नई को लगा झटका, बाहर हुआ ये खिलाड़ी...

Kedar jadhav out of ipl

आईपीएल के 11वें सीजन में धमाकेदार कमबैक करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को अब तगड़ा झटका लगा है। मुंबई के खिलाफ ओपनिंग मैच में विनिंग रन मारने वाले ऑलराउंडर केदार जाधव इस सीजन में चेन्नई के लिए नहीं खेल पाएंगे। शनिवार को खेले गिए मैच के दौरान वो चोटिल गए थे और अब वो आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। 

SRHvsRR: धवन की लाजवाब बैटिंग, हैदराबाद ने राजस्थान को 9 विकेट से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच माइकल हसी ने कहा कि जाधव की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है। हसी ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कहा, 'दुर्भाग्य से केदार जाधव इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं। उनकी हैमस्ट्रिंग के स्कैन की रिपोर्ट सही नहीं आयी है। मुझे लगता है कि यह ग्रेड दो की चोट है। वह कुछ समय तक खेल से बाहर रहेगा। हमने अभी तक उनकी जगह पर किसी अन्य का चयन नहीं किया है। हम प्रक्रिया के हिसाब से चलेंगे।' 

IPL 2018:तमिल संगठन की धमकी,कहा-चेन्नई में नहीं होने देंगे मैच

उन्होंने कहा कि यह हमारे लिये बड़ा नुकसान है। वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है। मध्यक्रम में वह हमारा प्रमुख खिलाड़ी था। बता दें कि जाधव आखिरी ओवर में खेलने के लिये उतरे और उन्होंने चेन्नई को मैच जिताने में अहम भूमिका निभायी थी। उस दौरान वो चोटिल थे और पहले रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट चुके थे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chennai super kings kedar jadhav will not play anymore matches in IPL 2018 due to injury