ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में दरिंदगी की हदें पार, दुष्कर्म के बाद महिला की छाती पर चढ़ा, गले को पैरों से दबाया, फेफड़ा फटने से मौत

छत्तीसगढ़ में दरिंदगी की हदें पार, दुष्कर्म के बाद महिला की छाती पर चढ़ा, गले को पैरों से दबाया, फेफड़ा फटने से मौत

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में अर्धनग्न लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी ने महिला के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी। आरोपी ने दुष्कर्म किया और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

छत्तीसगढ़ में दरिंदगी की हदें पार, दुष्कर्म के बाद महिला की छाती पर चढ़ा, गले को पैरों से दबाया, फेफड़ा फटने से मौत
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,जांजगीर-चांपाMon, 04 Jul 2022 09:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार को घर पर मिले अर्धनग्न लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी ने महिला के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी। आरोपी ने पहले महिला से दुष्कर्म किया और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के सीने व गले को पैरों से दबा दिया। सीने (छाती) की हड्डियां टूट गई। फेफड़ा फटने और गला दबने महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र है।  

थाना प्रभारी लखेश केंवट ने बताया कि अर्धनग्न हालत में महिला की लाश मिली थी। अकलतरा के वार्ड क्रमांक-2 निवासी 55 साल की महिला पति की मौत के बाद दूसरे के घरों में काम कर गुजारा करती थी। रविवार की सुबह वह काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकली तब पड़ोसियों ने घर जाकर देखा। महिला की लाश पड़ी हुई थी। सूचना पर पुलिस की टीम पहुंची। पीएम में दुष्कर्म व हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि घटना वाले दिन महिला के घर के पास निगरानी बदमाश सूरज भोई को देखा गया था। पुलिस ने आरोपी को अकलतरा के एक ढाबे से हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गया और दुष्कर्म और हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

महिला को घर में अकेले देख घुस गया
पुलिस के मुताबिक सूरजच भोई 2 जुलाई की रात पोड़ीभांठा क्षेत्र में घूम रहा था। इस दौरान एक घर का दरवाजा खुला देखा। वहां महिला अकेली सोई हुई थी। आरोपी मकान में घुस गया और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। वह और दुष्कर्म करना चाहता था, लेकिन महिला बाहर आकर शोर मचाने लगी। आरोपी ने उसका बाल पकड़कर खींचा और घर पर रखे तवे से वार कर दिया। महिला जमीन में गिर गई। आरोपी ने उसके सीने पर खड़े होकर पैरों से गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार आरोपी निगरानी बदमाश है और कई बाद जेल जा चुका है।