ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में दो बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत

छत्तीसगढ़ में दो बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत

दीपिका थाना क्षेत्र के मांगामार गांव में बुधवार और बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात रामगोपाल उइके की पत्नी गिरजा बाई (23) अपनी छह माह की बेटी सानिया और ढाई वर्ष के बेटे सिद्धांत को लेकर कुंए में कूद गई।

छत्तीसगढ़ में दो बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,कोरबाFri, 16 Sep 2022 02:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मानसिक रूप से बीमार एक महिला दो बच्चों को लेकर कुंए में कूद गई। बृहस्पतिवार सुबह तीनों के शव बरामद कर लिए गए। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि दीपिका थाना क्षेत्र के मांगामार गांव में बुधवार और बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात रामगोपाल उइके की पत्नी गिरजा बाई (23) अपनी छह माह की बेटी सानिया और ढाई वर्ष के बेटे सिद्धांत को लेकर कुंए में कूद गई। बृहस्पतिवार सुबह तीनों के शव बरामद हुए।  
    
अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि गिरजा बाई रात में अपने बच्चों के साथ घर से निकली और पड़ोस के कुएं में कूद गई। इस दौरान रामगोपाल घर में सो रहा था। उन्होंने बताया कि जब सुबह लोगों ने शव कुएं में देखा, तब पुलिस को खबर दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और शवों को कुएं से बाहर निकाला गया। बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अधिकारियों के अनुसार, परिजनों का कहना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें