ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़ऑपरेशन लोटस को कांग्रेस के मंत्री ने बताया बकवास, अमरजीत बोले- चुनाव में हार का बहाना ढूंढने की तैयारी में भाजपा

ऑपरेशन लोटस को कांग्रेस के मंत्री ने बताया बकवास, अमरजीत बोले- चुनाव में हार का बहाना ढूंढने की तैयारी में भाजपा

छत्तीसगढ़ में चुनाव परिणाम के साथ ही हॉर्स ट्रेडिंग की चर्चा खूब हो रही है। इस बीच ऑपरेशन लोटस को लेकर भी नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। वहीं कांग्रेस के मंत्री ने ऑपरेशन लोटस को बकवास बताया

ऑपरेशन लोटस को कांग्रेस के मंत्री ने बताया बकवास, अमरजीत बोले- चुनाव में हार का बहाना ढूंढने की तैयारी में भाजपा
amarjeet said- bjp is preparing to find an excuse for defeat in the elections
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 30 Nov 2023 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में नतीजे से पहले कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों को हॉर्स ट्रेडिंग का डर सता रहा है। दोनों ही राजनीतिक दल अपने विधायकों को पहले ही सतर्क कर चुके हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने ऑपरेशन लोटस को बकवास बताया है। उन्होंने चोर की दाढ़ी में तिनका की कहावत का जिक्र करते हुए कहा कि जीती हुई सरकार को बदलने वाले अगर ऐसी बात करें तो वह उन्हें शोभा नहीं देती‌। कांग्रेस पार्टी ने आज तक ना ऐसे कृत किए हैं ना करती है। यह सब भारतीय जनता पार्टी का काम है।

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने रायपुर सांसद सुनील सोनी के द्वारा निर्वाचन आयोग में गड़बड़ी की आशंका को लेकर की जाने वाली शिकायत को लेकर कहा कि सुनील सोनी को चुनाव में हारने का डर सता रहा है। हारने के बाद भाजपा को क्या कहना है वह उसकी तैयारी में जुटे हुए हैं। अमरजीत भगत ने कहा कि भाजपा अपनी हार के बाद का बहाना ढूंढने में लगी हुई है। 


वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता 3 दिसंबर के दिन होने वाली मतगणना से पहले छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। जिसको लेकर अमरजीत भगत ने तंज कसा है भगत ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ के नतीजे आ जाएंगे तो आप इन नेताओं को ढूंढते रह जाएंगे। यह लोग जहां से आए हैं वहीं वापस लौट जाएंगे। आप ऐसा मान सकते हैं कि चुनावी मेला खत्म हो गया और मेले में आने होने वाले वापस चले गए। इसके साथ ही आज शाम जारी होने वाले एग्जिट पोल को लेकर मंत्री भगत ने कहा कि हमें पूर्वानुमान पर भरोसा नहीं है हमें खुद पर विश्वास है। हमने लोगों की मदद की है जिनका आशीर्वाद हमें जनता देगी। क्योंकि जनता कांग्रेस के साथ है और हमें पूरा विश्वास है कि जो परिणाम आएंगे वह सुखद होंगे और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।