ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने टांगी से गाला काट कर दी हत्या

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने टांगी से गाला काट कर दी हत्या

बताया जा रहा है कि लालो की चीख सुनकर प्राणसाय की मां प्रेमकुमारी एवं भाई अर्जुन राजवाड़े भी मौके पर पहुंचे और प्राणसाय को पकड़ने की कोशिश की। प्राणसाय ने ब्लेड मारकर अर्जुन राजवाड़े को घायल कर दिया।

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने टांगी से गाला काट कर दी हत्या
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,सूरजपुरTue, 31 Jan 2023 08:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के जयनगर थाना अंतर्गत एक गांव करवां में शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर शराब के नशे में धुत पति ने टांगी से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। शोर सुनकर मौके पर बीच बचाव करने पहुंचे भाई को भी युवक ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद घर से फरार आरोपी को पुलिस ने लटोरी चौक से गिरफ्तार कर लिया है। 

लटोरी चौकी प्रभारी धनंजय पाठक ने बताया कि करवां निवासी प्राणसाय राजवाड़े 32 वर्ष बीती रात शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। उसका अपनी पत्नी लालो बाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद होता देख प्राणसाय राजवाड़े की मां प्रेमकुमारी ने दोनों को समझाकर झगड़ा शांत करा दिया। खाना खाने के बाद रात 10 बजे प्राणसाय अपने कमरे में सोने चला गया। 

जब उसकी पत्नी लालो कमरे में पहुंची तो उसने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। लालो ने जब इससे मना कर दिया तो आक्रोशित प्राणसाय ने टांगी निकालकर पत्नी के गले पर तीन-चार बार वार कर दिया। 

लालो की चीख सुनकर प्राणसाय की मां प्रेमकुमारी एवं भाई अर्जुन राजवाड़े भी मौके पर पहुंचे और प्राणसाय को पकड़ने की कोशिश की। प्राणसाय ने ब्लेड मारकर अर्जुन राजवाड़े को घायल कर दिया। टांगी के हमले से लालो बाई गिर गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद प्राणसाय भाग निकला। 

लटोरी चौक पर पकड़ा गया आरोपी

चौकी प्रभारी धनंजय पाठक ने बताया कि घटना की सूचना पर लटोरी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सुबह पुलिस ने आरोपी प्रेमसाय को लटोरी चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 302, 323 के तहत अपराध दर्ज किया है। मृतका लालो के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

रिपोर्ट, मनोज कुमार, अंबिकापुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें