ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़एमपी के लड़की ने आखिर छत्तीसगढ़ में क्यों किया सुसाइड, चिट्ठी ने खोल दिए सारे राज

एमपी के लड़की ने आखिर छत्तीसगढ़ में क्यों किया सुसाइड, चिट्ठी ने खोल दिए सारे राज

छत्तीसगढ़ के बालोद‌ में एक युवती ने आत्महत्या कर लिया। बताया जा रहा है कि युवती मध्यप्रदेश की रहने वाली‌ थी। वहीं मौके‌ से पुलिस‌ को सुसाइड नोट मिला है जिसे लेकर जांच की जा रही‌ है।‌

एमपी के लड़की ने आखिर छत्तीसगढ़ में क्यों किया सुसाइड, चिट्ठी ने खोल दिए सारे राज
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 25 Jun 2024 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश की एक युवती ने छत्तीसगढ़ में अपने दीदी-जीजा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है, जिसका खुलासा‌ आखिरकार ‌हो गया है। दरअसल युवती छुट्टी मनाने के लिए बालोद अपने दीदी-जीजा के घर घूमने के लिए आई हुई थी। इस दौरान युवती की लाश बंद कमरे में मिली है। सुसाइड करने से पहले युवती ने सुसाइड नोट लिखा था, जो अब पुलिस के हाथों लग गया है। 

मृतका साक्षी मध्यप्रदेश के विदिशा थाना क्षेत्र के बरसेना गांव की रहने वाली है, जो बालोद में अपने दीदी-जीजा के घर छुट्टियां मनाने आई‌ हुई थी। उसके दीदी-जीजा बालोद में किराए के मकान में रहते हैं। घटना के वक्त साक्षी के जीजा और दीदी सहित बच्चे सामान खरीदने के लिए बाहर गए हुए थे। शाम को वापस आकर देखा तो मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके‌ बाद उन्होंने आवाज दिया, लेकिन दरवाजा खटखटाना के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। जब‌ मकान मालिक को बुलाकर दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर पहुंचे‌ तो सभी की‌ आंखे चौक गई। इस दौरान युवती‌‌ की लाश पंखे लटकी हुई थी।

अब पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें युवती ने घटना के लिए किसी को नहीं बल्कि स्वयं को जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में किसी को तंग करने की बात भी नहीं कही गई है। बतादें कि मृतका बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। वहीं युवती के इस आत्मघाती कदम उठाने की असल वजह सामने नहीं आया है। फिलहाल इसे लेकर पुलिस आगे की जाच कर रही‌ है।