ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़पति‌ ने पैर दबाने से मना किया तो नाराज हो गई पत्नी, फांसी के फंदे पर झूलकर कर ली आत्महत्या

पति‌ ने पैर दबाने से मना किया तो नाराज हो गई पत्नी, फांसी के फंदे पर झूलकर कर ली आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नाराज पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है की पत्नी ने पति को पैर दबाने के लिए कहा जिस पर पति ने मना किया तो पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। ........................

पति‌ ने पैर दबाने से मना किया तो नाराज हो गई पत्नी, फांसी के फंदे पर झूलकर कर ली आत्महत्या
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 22 Jun 2024 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में पति से नाराज पत्नी ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। दरअसल, पत्नी के पैर में दर्द होने की वजह से वह अपने पति को पैर दबाने की गुजारिश की। पति के देर से पहुंचने से नाराज पत्नी आत्महत्या कर ली। बतादें कि दोनों ने लव मैरिज किया था। इन दोनों का तीन साल का एक बच्चा भी है। बताया जा रहा‌ है कि पत्नी किसी‌ बात को लेकर नाराज हो गई और अपने कमरे में चली, जहां उसने फांसी लगा ली है। पूरा मामला बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र का है। वहीं  पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पति-पत्नी दोनों का लव मैरिज हुआ था, उनका एक तीन साल का बच्चा भी है। मृतका सुशीला भटगांव की रहने वाली है और पति भूपेंद्र साहू मोहतरा का निवासी है। दोनों साल 2018 में एक ही इंस्टिट्यूट में सरकारी जॉब के लिए कोचिंग कर रहे थे। इस दौरान दोनों की पहचान हुई और नजदीकियां बढ़ाते गई। धीरे धीरे दोनों में प्यार जगा और साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली। उनका एक तीन साल का बच्चा भी है। शादी के बाद वे बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में रहते थे। उस रात अचानक मृतका की तबियत बिगड़ी और उन्होंने अपने पति को पैर दबाने की बात कही। देर होने पर नाराज पत्नी ने आत्महत्या कर ली। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दंपती सुशीला पति भूपेंद्र साहू तोरवा क्षेत्र में में रहते थे। गुरुवार रात पत्नी की अचानक तबीयत खराब हो गई। पैर में दर्द होने पर महिला ने अपने पति भूपेंद्र से पैर दबाने के लिए कहा। इस दौरान पति बच्चे का मालिश कर रहा था। जिसके कारण वह उसके पास जाने में समय लगने की बात कही। इस बात से नाराज पत्नी ने अपने बेडरूम में चली गई और फांसी के।फंदे में झूल गई। इस दौरान चीखें सुनाई दी। उसके पति भूपेंद्र कमरे में पहुंच कर देखा, तो सुशीला साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई थी। 

यह घटना लगभग दो बजे के बीच का है। परेशान भूपेंद्र अपनी पत्नी को फंदे से उतरा और अस्पताल लेकर पहुंचा। जिसके बाद डॉक्टर्स ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया है। मामले में प्राथमिक जांच में तोरवा पुलिस को सुसाइड करने से मौत की आशंका है। हालांकि परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Advertisement