ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़जब शराब की‌ बोतल लेकर स्कूल पहुंचे‌ गुरूजी, मै तो रोज‌ पीता हूं बोलकर केबिन में लगाया पैग

जब शराब की‌ बोतल लेकर स्कूल पहुंचे‌ गुरूजी, मै तो रोज‌ पीता हूं बोलकर केबिन में लगाया पैग

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर स्कूल के शिक्षक का शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिलासपुर के सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है। 

जब शराब की‌ बोतल लेकर स्कूल पहुंचे‌ गुरूजी, मै तो रोज‌ पीता हूं बोलकर केबिन में लगाया पैग
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 29 Feb 2024 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर के एक स्कूल टीचल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें स्कूल के भीतर एक शिक्षक शराब का पैग लगाते नजर‌ आ रहा है। हैरत करने वाली बात यह है कि यह शिक्षक महिला शिक्षक के सामने खुलेआम शराब पीता दिख रहा है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद शिक्षको निलंबित कर दिया है।

बताया‌ जा रहा है कि यह वीडियो बिलासपुर के  मस्तूरी विकासखंड के मचहा जनपद प्राथमिक शाला का है। इस वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है शिक्षक अपनी जेब में शराब लेकर बैठा है और सामने से महिला पूछती है कि क्या आप ऐसे ही रो ज शराप पीकर आते हैं। जिस पर शराबी शिक्षक यर कहता है कि हमारी मर्जी हम कुछ भी करें, मैं रोज शराब पीता हूं, आपको कोई दिक्कत है क्या? 

इतना कहते हुए शराबी शिक्षक अपनी जेब से चखना दिखाते हुए कहता है कि पहले यह शीशी के अलावा भी मेरे पास सब कुछ है। शिक्षक ने कहा कि बच्चे देखते हैं तो देखने दो, घर की ​टेंशन की वजह से स्कूल में शराब पी रहा हूंं। इसके बाद वो स्कूल में ही महिला शिक्षकों के सामने पैग बनाने लगे।  जब यह वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा में आया तो शिक्षक की हरकत से डीईओ नाराज हो गए। जानकारी के बाद डीईओ ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया और कार्रवाई करते हुए शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें