ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़ये कैसी शिक्षा? फेयरवेल पार्टी के बाद खुली जिप्सी‌ में तलवार लहराते निकले स्कूली छात्र, पुलिस‌ भी रही हैरान

ये कैसी शिक्षा? फेयरवेल पार्टी के बाद खुली जिप्सी‌ में तलवार लहराते निकले स्कूली छात्र, पुलिस‌ भी रही हैरान

सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ स्कूली छात्र खुली जिप्सी में 20 सड़क पर तलवार लहराते दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

ये कैसी शिक्षा? फेयरवेल पार्टी के बाद खुली जिप्सी‌ में तलवार लहराते निकले स्कूली छात्र, पुलिस‌ भी रही हैरान
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 21 Feb 2024 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में स्कूली छात्रों का स्टंटबाजी का एक खतरनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ बच्चे खुली जिप्सी में तलवार लहराते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और वीडियो में दिख रही गाड़ियों का चलानी कार्रवाई की है। पुलिस के द्वारा गाड़ी मालिक को समझाइए देते हुए करीब 30000 रुपये का चालान काटा है।

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है यह अंबिकापुर जिले के प्रतापपुर रोड का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ छात्र खुली गाड़ी में तलवार लहराते हुए स्टंट कर रहे हैं। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इससे पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें कुछ छात्र ग्राउंड में कार से स्टंट करते नजर आए थे। लगातार इस तरह के स्टंट के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में दिख रही है। गाड़ी मालिकों के ऊपर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही बच्चों की पहचान भी‌ की जा रही है। 

वीडियो वायरल होने के बाद जब इसकी जानकारी जुटाई तो पता चला कि वीडियो में दिख रहे यह लड़के स्कूल के छात्र हैं। स्कूल की फेयरवेल पार्टी के बाद यह सभी छात्र जश्न मनाने के लिए निकले हुए थे। इसके बाद शौक में रंगदारी दिखाते हुए खुली गाड़ी में कभी तलवार लहराना तो कभी ग्राउंड में स्टंट करते नजर आए थे। स्टंट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस स्टंट बाजों पर की तलाश कर रही है‌। पुलिस के द्वारा वीडियो के आधार पर छात्रों की पहचान करने में जुटी हुई है। मामले को लेकर सीएसपी अखिलेश कौशक ने कठोर कार्रवाई करने की बात करते हुए कहा है कि इस तरह के स्टंट से यह लोग दूसरे सवारों पर खतरा बने हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें