ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में 2 लोगों को हत्या की धमकी, मॉडल को कहा- उल्टी गिनती शुरू कर अब तेरी बारी, युवक ने मांगी सुरक्षा

छत्तीसगढ़ में 2 लोगों को हत्या की धमकी, मॉडल को कहा- उल्टी गिनती शुरू कर अब तेरी बारी, युवक ने मांगी सुरक्षा

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या ने देश को हिला कर रख दिया। देशभर में इसे लेकर आक्रोश है। उदयपुर की तालिबानी सोच अब छत्तीसगढ़ तक पहुंच गई है। युवक को हत्या करने की धमकी दी गई है।

छत्तीसगढ़ में 2 लोगों को हत्या की धमकी, मॉडल को कहा- उल्टी गिनती शुरू कर अब तेरी बारी, युवक ने मांगी सुरक्षा
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 02 Jul 2022 05:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या ने देश को हिला कर रख दिया। देशभर में इसे लेकर आक्रोश है। उदयपुर की तालिबानी सोच अब छत्तीसगढ़ तक पहुंच गई है। भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान का सपोर्ट करने पर दुर्ग जिले के युवक को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इंस्टाग्राम में युवक को शुक्रवार तक मारने का मैसेज भेजा गया है। दहशतजदा युवक ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है। इधर दंतेवाड़ा जिले की एक मशहूर मॉडल को भी हत्या की धमकी दी जा रही है। इंस्टाग्राम यूजर्स ने मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर अब तेरी बारी है। छत्तीसगढ़ में हत्या की धमकी के 2 मामले आने के बाद हड़कंप मच गया है।

सब इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया कि कुम्हारी निवासी एक युवक को मोबाइल नंबर 8815912131 से मैसेज आया है। मैसेज करने वालों ने युवक को शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद युवक काफी डरा हुआ है। युवक ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नूपुर शर्मा के विवादित बयान के सपोर्ट में पोस्ट किया था। इसके बाद रिप्लाई में कासिफ नाम के शख्स के मोबाइन नंबर 8815912131 व रीतिका नायक के मोबाइल नंबर 9425520183 से उसे धमकी भरा मैसेज मिला है। युवक को सुरक्षा दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मैसेज भेजना वाला रायपुर का निवासी
पुलिस ने बताया कि कुम्हारी निवासी युवक रायपुर में काम करता है। वह हर दिन रायपुर आना-जाना करता है। मोबाइल पर जिस कासिफ नाम के शख्स का मैसेज आया है, वह भी रायपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर रिप्लाई मैसेज से युवक काफी दहशत में है। युवक ने पुलिस को बताया कि डर की वजह से वह काम पर भी नहीं जा रहा है। युवक ने इस मामले में जल्द कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। युवक ने पुलिस को दिए आवेदन में इंस्टाग्राम के पोस्ट को भी संलग्न किया है। पुलिस ने धारा 507 के तहत केस दर्ज किया है। 

दंतेवाड़ा की युवती को भी मिल रही धमकी 
मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स ने मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर, कन्हैया की तरह अब तेरी बारी है। दरअसल, निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी। इसके बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें