ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़गौ तस्करी का आरोप लगाते हुए दो युवकों की हत्या, लोगों ने की पिटाई, महानदी में मिली लाश

गौ तस्करी का आरोप लगाते हुए दो युवकों की हत्या, लोगों ने की पिटाई, महानदी में मिली लाश

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में 10 से 11 लोगों ने जानवरों की तस्करी के आरोप में 3 लोगों की पिटाई की है। इस पिटाई में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर है। 

गौ तस्करी का आरोप लगाते हुए दो युवकों की हत्या, लोगों ने की पिटाई, महानदी में मिली लाश
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 07 Jun 2024 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है। महासमुंद में जानवरों से भरे ट्रक को लेकर जा रहे तीन युवकों को दर्जन भर लोगों ने रोक कर पिटाई की है। इस दौरान लोगों की भीड़ ने 2 लोगों की हत्या कर दी है वहीं एक गंभीर रुप से घायल है। जिसका प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है। यह मामला महासमुन्द के महानदी के पास का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रहने वाले 3 युवक जानवरों से भरे ट्रक को लेकर जा रहे थे। जिन्हें 10-11 लोगों ने महानदी पुल के पास रोक कर उनकी जमकर पिटाई की‌ है। बताया जा रहा है कि इस पिटाई में एक युवक की मौके पर रही मौत हो गई, वहीं दूसरे की अस्पताल में जान चली गई है। इसके अलावा एक युवक गंभीर बताया जा रहा है। जिसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि इन सभी में एक युवक‌ की लाश को पुलिस ने महानदी से बरामद‌ किया है। पुलिस ने मामला दर्ज‌ करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज‌ दिया है। 

उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे दोनों युवक

पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक दोनों युवक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले थे। यह पूरी घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। जहां लोगों को सूचना मिली कि तीन युवक गायों की तस्करी कर रहे हैं। जिसके बाद‌ लोगों ने उस ट्रक का पीछा करते हुए महासमुन्द पुल के पास रोक लिया। बताया जा रहा है कि ट्रक में सवार तीनों युवकों के नाम चांद मिया, गुड्डू खान और सादम खान बताया जा रहा है। जिसके‌ बाद तीनों पर गौ तस्करी का आरोप लगाते हुए उन्हें पीटना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने चांद मिया और गुड्डू खान नाम के युवकों को पीटने के बाद दोनों को पुल से नीचे फेंक दिया। इसमें से सादम खान नाम के युवक की भी खूब पिटाई की गई। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि लोगों की पिटाई के बाद चांद मिया और गुड्डू ने बचते हुए खुद पुल से छलांग लगा दी है। जहां पुल के नीचे चट्टान में गिरने से दोनों की मौत हो गई है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस‌ सीसीटीवी की तलाश और कैमरे को खंगालने में जुटी हुई है। वहीं पुलिस को मौके पर जो गाड़ी मिली है उसमें मवेशी भरे हुए थे। वहां पर कोई भी मौजूद व्यक्ति नहीं मिला है। इसके अलावा घायल आईसीयू में एडमिट‌ होने की वजह से उसका‌ बयान नहीं लिया गया है। पुलिस‌ मामले में सभी आरोपियों की‌ तलाश में जुटी हुई है।

Advertisement