ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़तालाब में नहाने के दौरान दो मासूम बच्चों की डूबने से हुई मौत, भाईयों की मौत पर गांव में छाया‌ मातम

तालाब में नहाने के दौरान दो मासूम बच्चों की डूबने से हुई मौत, भाईयों की मौत पर गांव में छाया‌ मातम

तलाब में नहाने के दौरान दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे सगे भाई थे। दोनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

तालाब में नहाने के दौरान दो मासूम बच्चों की डूबने से हुई मौत, भाईयों की मौत पर गांव में छाया‌ मातम
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 15 May 2024 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक ही परिवार के दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों मासूम बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे। इस दौरान गहराई में जाने से दोनों की मौत हुई है। दोनों बच्चों की मौत की खबर के बाद गांव में मातम छा गया है। वहीं परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। 

यह घटना छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के ग्राम भैंसा की बताई जा रही है। जहां दोनों बच्चे गांव के पास स्थित तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे। इस दौरान नहाते वक्त दोनों गहराई में चले गए और दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब बच्चे काफी देर हो जाने के बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।  खोजबीन के बाद दोनों बच्चों के कपड़े तालाब के पास किनारे पर मिले। वहीं पानी में डूबे बच्चों को बाहर निकालकर तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई‌ है।

दुर्ग में भीषण सड़क हादसे में मां बेटे की मौत

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हुए सड़क हादसे में मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि  इस हादसे में पिता गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हादसे की सूचना के बाद दुर्ग पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक यह घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां शासकीय स्कूल के सामने अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है। वही पिता गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।‌ जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।