ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़ढाई साल के मासूम की हत्या, प्राइवेट पार्ट में दिखे चोट के निशान, की गई जलाने की कोशिश

ढाई साल के मासूम की हत्या, प्राइवेट पार्ट में दिखे चोट के निशान, की गई जलाने की कोशिश

कोरबा में ढाई साल के मासूम का शव मिला है। जिसका गले रेत कर हत्या की गई  है। वहीं उसके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान बताए जा रहे हैं। 

ढाई साल के मासूम की हत्या, प्राइवेट पार्ट में दिखे चोट के निशान, की गई जलाने की कोशिश
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 22 Feb 2024 09:58 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक मासूम की हत्या का‌ मामला सामने आया‌ है। वहीं इलाके में लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि ढाई साल के मासूम की गला रेत कर हत्या की गई है। वही उसके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान भी मिले है, जैसे की उसे जलाने का प्रयास किया गया हो। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया है। हैरत की बात‌ यह है कि अब तक मासूम के शव की पहचान नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि कोरबा जिले के खरमोर में रहने वाला गंगाराम नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ लकड़ी‌ लेने सामौन बाड़ी गया हुआ था। जहां उसे मासूम की लाश पत्तों में दबी हुई मिली। लाश देखकर वह घबराते हुए पत्नी के साथ वापस घर आ गया और घरवालों को इस बात‌ की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को भी लाश होने की जानकारी दी गई। 

बताया जा रहा है कि गंगाराम ने सबसे पहले जब लाश को देखा तो वह डर गया और इस बात‌ को छुपा लिया। बाद में सबसे पहले उसने अन्य ग्रामीण और पुलिस को खबर दी है‌। खबर मिलते ही कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां जांच करने पर पता चला कि उसकी गला रेत कर हत्या की गई है। इसके साथ ही उसे प्राइवेट पार्ट को जलाया भी गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लाश मिलने के बाद जब पुलिस‌ ने आस‌-पास‌ के बस्ती ‌के लोगों को बुलाया‌ तो किसी ने भी लाश को पहचानने  से मना कर दिया। अब पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें