ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़रायपुर-जगदलपुर NH-30 पर टूरिस्ट बस पलटी, एम्स के डॉक्टर और स्टाफ जा रहे थे बस्तर, एक की मौत, 12 घायल

रायपुर-जगदलपुर NH-30 पर टूरिस्ट बस पलटी, एम्स के डॉक्टर और स्टाफ जा रहे थे बस्तर, एक की मौत, 12 घायल

छत्तीसगढ़ के रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर भीषण सड़क हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। रायपुर एम्स के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ से भरी बस सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गई।

रायपुर-जगदलपुर NH-30 पर टूरिस्ट बस पलटी, एम्स के डॉक्टर और स्टाफ जा रहे थे बस्तर, एक की मौत, 12 घायल
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,जगदलपुरTue, 27 Sep 2022 02:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर भीषण सड़क हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। रायपुर एम्स के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ से भरी बस सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 14 लोग सवार थे। हादसे में जिसकी मौत हुई है वह डॉक्टर है या फिर मेडिकल स्टाफ यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। बस रफ्तार में थी, जिसे ड्राइवर कंट्रोल नहीं पाया। हादसा भानपुरी थाना क्षेत्र में हुआ है। दुर्घटना पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि एनएच-30 पर हुई सड़क दुर्घटना का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। एम्स के एक स्टाफ की मौत हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर एम्स के 14 डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ रायपुर से बस्तर के जगदलपुर जा रहे थे। सभी एक मिनी बस में सवार थे। मंगलवार की सुबह 8 बजे के आसपास भानपुरी इलाके के जुगानी के पास ड्राइवर बस को नियंत्रित नहीं कर पाया। बस सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराने के बाद फिर खेत में पलट गई। हादसे में इस टीम के एक सदस्य ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। करीब 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बस्तर पुलिस कर रही मामले की जांच 
नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि हादसे की सूचना पर भानपुरी थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुची। घायलों को एंबुलेंस 108 जगदलपुर स्थित डिमरापाल मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है। हालांकि, जिसकी मौत हुई है वह डॉक्टर है या अन्य कोई मेडिकल स्टाफ, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। सभी घायलों से उनके नाम और पता की जानकारी ली जा रही है। पूरी जानकारी मिलने के बाद ही बता पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें