ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़कोयला डंपिंग यार्ड में धंसी जमीन, 3 लोगों की मौत; लापरवाही का केस दर्ज

कोयला डंपिंग यार्ड में धंसी जमीन, 3 लोगों की मौत; लापरवाही का केस दर्ज

कुछ मीडिया रिपोर्ट में मृतकों को लेकर बताया जा रहा है कि इनमें 2 महिला और 1 पुरुष शामिल हैं। हादसे में 15 साल का नाबालिग भी बुरी तरह से जख्मी हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है।

कोयला डंपिंग यार्ड में धंसी जमीन, 3 लोगों की मौत; लापरवाही का केस दर्ज
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 31 Jan 2023 04:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ है। रायपुर के सिलतरा इलाके में राख के मलबे में 5 लोग दब गए। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। रायपुर सिटी के एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि सिलतरा चौकी के सांकरा गांव में एक कोयला डंपिग यार्ड (कई सालों से बंद) में जमीन धंसने से 3 लोगों की मृत्यु हो गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये तीनों वहां कोयला निकालने का प्रयास कर रहे थे। जमीन के मालिक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विवेचन होगी

कुछ मीडिया रिपोर्ट में मृतकों को लेकर बताया जा रहा है कि इनमें 2 महिला और 1 पुरुष शामिल हैं। हादसे में 15 साल का नाबालिग भी बुरी तरह से जख्मी हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी बताया जा रहा है कि यहां गांव के लोग राख से कोयला निकलाने का काम करते थे। यहां लंबी सुरंग थी जो हादसे के वक्त अचानक भरभराकर गिर गई। मृतकों के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें मोहर बाई मनहरे, पुनीत कुमार मनहरे और पांचो गहरे की मौत हुई है। सभी साकिनान सांकरा धरसीवां के रहने वाले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें