ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़धान बेचने भाटापारा जा रहे बाइक सवार 3 लोगों से लूटपाट, 8 हजार लूटने के बाद अधेड़ की चाकू मारकर हत्या

धान बेचने भाटापारा जा रहे बाइक सवार 3 लोगों से लूटपाट, 8 हजार लूटने के बाद अधेड़ की चाकू मारकर हत्या

छत्तीसगढ़ के भाटापारा के पास बाइक सवार लोगों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने अधेड़ व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसके मौत हो गई है।

धान बेचने भाटापारा जा रहे बाइक सवार 3 लोगों से लूटपाट, 8 हजार लूटने के बाद अधेड़ की चाकू मारकर हत्या
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 18 Jun 2024 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के भाटापार के पास बाइक सवार तीन लोगों को रोककर उनसे लूट हुई है। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया है। जिससे उसकी मौत हो गई है। इस घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

छत्तीसगढ़ के भाटापारा में बीच रास्ते में अज्ञात लोगों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद एक अधेड़ व्यक्ति पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी है। यह मामला शिवनाथ नदी सेमरियाघट रोड के पास ग्राम अमलडीहा मारो चौकी का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मुंगेली के रहने वाले 3 लोग अपने बाइक पर धान बेचने भाटापारा कृषि उपज मंडी की तरफ आ रहे थे। इसी बीच एक अधेड़ व्यक्ति पर चाकू से हमला हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। इसके अलावा लगभग 8 हजार रुपए की लूटपाट हुई है। हालांकि इस मामले में सभी आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं इस मामले में भाटापारा ग्रामीण पुलिस और मारो चौकी की पुलिस जांच कर रही है। 

दुर्ग में बीते दिनों पति ने की थी पत्नी की हत्या

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बीते दिनों पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। इस हत्या के बाद आरोपी पति ने खुद फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में लगातार पुलिस जांच कर रही है। वहीं इस मामले को लकेर पाटन SDOP आशीष बंछोर ने बताया कि, हेंगल अपनी पत्नी दशोदा के साथ शाम 6 बजे के करीब खेत गया था। लेकिन जब वापस नहीं लौटे तो घर के लोग उन्हें खोजते-खोजते खेत पहुंचे तो देखा स्टोर रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। लोगों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं खुला। इसके बाद दीवार में छेनी हथोड़ी के सहारे होल किया गया। होल से देखा गया तो हेंगल फंदे पर लटका था। जमीन पर दशोदा खून से लथपथ पड़ी थी।

Advertisement