ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने वाले संविधान बचाने की‌ कर रहे बात- CM साय

देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने वाले संविधान बचाने की‌ कर रहे बात- CM साय

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लोकसभा चुनाव में प्रचार प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। सीएम साय ने क कि लोकतंत्र की हत्या करने वाले आज संविधान बचाने की बात कर रहे

देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने वाले संविधान बचाने की‌ कर रहे बात- CM साय
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 13 Apr 2024 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को लेकर बड़ी‌ बात कही है। सीएम साय‌ ने कन्हैया कुमार के जनरल डायर वाले बयान का पलटवार करते हुए कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। यह लोग पहले भी प्रधानमंत्री को बहुत कुछ कहते आए हैं। सीएम साय‌ ने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस को स्वीकार नहीं किया है, इसका खामियाजा आने वाले दिनों में इन्हें भुगतना पड़ेगा। 

राहुल गांधी के आज छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा की जनता सब कुछ देख रही है। देश में किसकी सरकार में विकास हुआ है और किसकी सरकार में देश बर्बाद किया गया है, यह सब जनता जानती है। सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि हम प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटें जीत रहे हैं। आज कांग्रेस के पास कुछ भी नहीं है, इसलिए यह लोग कुछ भी बोलते जा रहे हैं।  

मुख्यमंत्री विष्णु देव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान इमरजेंसी के समय लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया गया था। आज कांग्रेस के लोग भारतीय जनता पार्टी पर आतंकवादी की तरह बात करने की बात करते हैं, सीएम ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने वाले लोग संविधान का गला घोटने की बात करने वाले लोग इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। सीएम ने कहा कि यह वही लोग हैं, जिन्होंने देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की थी।