ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़मंदिर से चोरों ने पार किया दान पत्र, ना टूटा ताला और ना ही खुला गेट, आखिर कैसे हुई चोरी?

मंदिर से चोरों ने पार किया दान पत्र, ना टूटा ताला और ना ही खुला गेट, आखिर कैसे हुई चोरी?

छत्तीसगढ़ के हनुमान मंदिर में चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस चोरी के बाद पुलिस भी हैरान है क्योंकि ना ही ताला तोड़ा गया है और न ही गेट खुला गया है। तो अब सवाल यह उठ रहा है....

मंदिर से चोरों ने पार किया दान पत्र, ना टूटा ताला और ना ही खुला गेट, आखिर कैसे हुई चोरी?
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 08 May 2024 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ के हनुमान मंदिर में चोरो ने हाथ साफ किया है। चोरों के द्वारा मंदिर में रखे दान पत्र से पैसे पार कर दिए है। लेकिन मंदिर में चोरी की इस घटना से सभी लोग हैरान है। क्योंकि मंदिर में हुई इस चोरी में ना तो दरवाजा खोला गया है ना ही मंदिर का ताला तूटा है। यह पूरा मामला नगर पंचायत पवनी स्थित प्रतिष्ठित हनुमान मंदिर का बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला कायम कर जांच कर रही है। 

मामला प्रदेश के बिलाईगढ़ क्षेत्र के नगर पंचायत पवनी स्थित प्रतिष्ठित हनुमान मंदिर का बताया जा रहा है। जहां अज्ञात चोर ने मंदिर के अंदर रखी दान पेटी से 5000 रुपयों से ज्यादा नगदी रकम की चोरी करके फरार हो गया है। इस चोरी की घटना में हैरान करने वाली बात यह है कि मंदिर का ताला तोड़े बिना ही यहां चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही श्री बजरंग सेवा समिति के सदस्यों ने चोर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और कड़ी कार्यवाही की मांग की है। 

चोरी की इस घटना के बाद इलाके में चर्चा यह हो रही है कि जिसके पास यहां की चाबी थी उन्हीं में से किसी एक ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया होगा। क्योंकि बिना मंदिर का ताला तोड़कर या फिर खोलकर दानपत्र को छूना या फिर लेकर जाना संभव ही नहीं है। फिलहाल पुलिस ने चोरी की घटना को लेकर मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है। अब पुलिस की पूछताछ और आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।