ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़दिल्ली में बैठकर खिलाते थे क्रिकेट का सट्टा, छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार

दिल्ली में बैठकर खिलाते थे क्रिकेट का सट्टा, छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ पुलिस ने क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले 5 आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी को दिल्ली के एक फ्लैट से सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया है। 

दिल्ली में बैठकर खिलाते थे क्रिकेट का सट्टा, छत्तीसगढ़ पुलिस ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 24 May 2024 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में किराए के फ्लैट में रहते हुए छत्तीसगढ़ में सट्टा खिलाने वाले पांच आरोपियों को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह सभी आरोपी रेड्डी अन्ना, आर 555 आईडी पैनल के माध्यम से सट्टा लगवाने का काम कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग खातों से करोड़ों के ट्रांजैक्शन का हिसाब-किताब को जब्त किया है। इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने सभी अकाउंट को फ्रीस करने की कार्रवाई कर रही है। 

छत्तीसगढ़ पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों के पास से चार लैपटॉप, 15 मोबाइल फोन, 22 एटीएम कार्ड, 6 पासबुक, एक कैलकुलेटर, एक वाई-फाई राउटर सहित 4 लाख कैश को बरामद किया है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। 

बता दे कि छत्तीसगढ़ पुलिस लगातार सट्टा को लेकर कार्रवाई कर रही है। इस पूरे मामले को लेकर अब तक एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट ने साल 2024 में IPL  मैच में सट्टा खिलाने के आरोप में 10 प्रकरणों में 67 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी से अब तक 110 करोड़ के लेनदेन होना पाया गया है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस पूरे सट्टे मामले को लेकर गोवा, पुणे, पश्चिम बंगाल, मुंबई और दिल्ली में रेड मारकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई कर चुकी है।