ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, पिस्टल लेकर सीएम साय‌ से मिलने पहुंच‌ गया शख्स

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, पिस्टल लेकर सीएम साय‌ से मिलने पहुंच‌ गया शख्स

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव सहायक की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है। मुख्यमंत्री निवास के अंदर एक शख्स पिस्तौल लेकर पहुंच गया।‌ इस मामले में आठ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, पिस्टल लेकर सीएम साय‌ से मिलने पहुंच‌ गया शख्स
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 28 Feb 2024 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री निवास में उस वक्त‌ हड़कंप मच गया जब सीएम विष्णु देव साय‌ से मिलने एक शख्स पिस्टल लेकर पहुंच गया। इस घटना को सीएम की सुरक्षा में बड़ी‌ चूक से जोड़कर देखा जा रहा है। इस चूक के बाद 8 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।‌ बताया जा रहा है कि एक शख्स जैसे ही सीएम से मिलने अंदर जाने ही वाला था, तब उसे रोका और पिस्टल को जप्त‌ किया गया‌ है।

बताया‌ जा रहा है कि सीएम से मिलने के लिए रोजाना लोग पहुंचते हैं। इस बीच‌ एक शख्स वीआईपी गाड़ी के साथ अंदर घुसा‌ जिसे सीएम निवास सुरक्षा में लगे जवानों ने चेक नहीं किया। जिसके बाद‌ वह शख्स अंदर चला गया, जहां मुख्यमंत्री के कक्ष के बाहर दोबारा चेकिंग‌ के दौरान उसे पकड़ा गया और उसकी‌ पिस्टल को जब्त किया गया‌ है।‌ बताया‌ जा रहा है कि सीएम से मिलने आने वाला वह व्यक्ति जशपुर का बताया‌ जा रहा है।

हांलाकि इस मामले को लेकर जब सीएम सुरक्षा के अधिकारियों से बात की‌ गई तो उन्होंने इसे मॉक ड्रिल बताया है। लेकिन भले ही‌ यह मॉक‌ड्रिल थी, लेकिन एक शख्स सीएम कक्ष के बाहत तक पिस्टल लेकर पहुंच जाता है यह एक बड़ा सवाल है‌। इस मामले के बाद मुख्यमंत्री निवास सुरक्षा में गेट पर तैनात 8  पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया‌ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें