ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़युवक ने फांसी लगाने से पहले मां को किया वीडियो कॉल, बेटे को आत्महत्या करता देख रोती रही मां 

युवक ने फांसी लगाने से पहले मां को किया वीडियो कॉल, बेटे को आत्महत्या करता देख रोती रही मां 

छत्तीसगढ़ के कोरबा में बेटे ने वीडियो कॉल करके मां के सामने आत्महत्या कर ली है।‌ वीडियो कॉल पर मां अपने बेटे को देखती रही और बार-बार मना करती रही लेकिन बेटे ने सुसाइड कर लिया। 

युवक ने फांसी लगाने से पहले मां को किया वीडियो कॉल, बेटे को आत्महत्या करता देख रोती रही मां 
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 24 Jun 2024 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी मां से वीडियो कॉल में बात की। वीडियो कॉल में बात करने के दौरान अपनी मां के सामने उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। वहीं उसकी मां देखती और मना करते रह गई। अपने ही परिवार से परेशान होकर युवक ने सुसाइड कर लिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। 

पूरा मामला कोरबा जिले के बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र की है। बीती रात लगभग आठ बजे के आसपास युवक ने सुसाइड किया है। मृतक का नाम हंस राज कोसले जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है। मृतक कुसमुंडा खदान में निजी कंपनी में ड्राइवर था। युवक पत्नी और बच्चे के साथ बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र के गजरा डबल स्टोरी कॉलोनी में रहता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शनिवार की सुबह मौके पर पहुंची। पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मृतक की मां ने बताया कि वह अपने बड़े बेटे के साथ दीपका में थी। इस दौरान उसके छोटे बेटे हंस राज ने वीडियो कॉल किया। जिसमें वह अपनी पत्नी द्वारा बेटे को ले जाने और लगातार प्रताड़ित करने की बात कह रहा था। मृतक अपनी सारी परेशानियों को वीडियो कॉल के माध्यम से अपनी मां से कह रहा था। युवक ने तंग आकर घर में लगे पंखे पर साड़ी का फंदा बनाया और फांसी लगा ली। मां पूरा मंजर अपने आंखों से देखते रह गई। उन्होंने उसे रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन बेटे बात नहीं मानी और सुसाइड कर लिया।