ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़चाय सिगरेट के पैसे मांगने पर पिटाई करने वाला 10 महीने बाद पकड़ाया

चाय सिगरेट के पैसे मांगने पर पिटाई करने वाला 10 महीने बाद पकड़ाया

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर की सरस्वती नगर थाना की पुलिस ने चाय सिगरेट के पैसे मांगने पर पिटाई करने वाले 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बीते 10 महीने से फरार चल रहा था।

चाय सिगरेट के पैसे मांगने पर पिटाई करने वाला 10 महीने बाद पकड़ाया
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 28 May 2024 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

रायपुर की सरस्वती नगर पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो मात्र दुकानदार को चाय सिगरेट के पैसे मांगने पर जमकर पीट दिया था और 10 महीनों से फरार चल रहा था। आरोपी ने दुकानदार को पैसे मांगने पर अपने साथियों के साथ घसीटकर पीटते हुए सिर तक फोड़ दिया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी पवन यादव को गिरफ्तार कर लिया है।
    
मामला बीते साल 17 जुलाई 2023 का है। जहां सरस्वती नगर थाना अंतर्गत टीचर्स कालोनी में दुकानदार आदित्य राजपूत जो कि चाय सिगरेट और नाश्ते का टी मीटिंग पॉइंट नाम से कैफे चलाता है। यहां रात लगभग 8 बजे विकास नगर गुढ़ियारी के रहने वाले बदमाश पहुंचे और चाय नाश्ता और सिगरेट लिया। जब दुकानदार आदित्य ने उनसे पेमेंट करने बात कही तो आरोपी भड़क गए और दुकानदार को पीट दिया। आरोपियों में विशू यादव, पवन यादव और निशांत साहू नाम के युवक हैं। आरोपियों ने दुकानदार को ने केवल पीटा बल्कि उसे घसीटा भी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई

घटना का साीसीटीवी फुटेज भी आया जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार हो गए थे और शहर भी छोड़ दिया था। 10 माह से पुलिस की गिरफ्त से फरार आरोपियों को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने पूर्व में जहां एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था तो, आज मंगलवर को आरोपियों में शामिल पवन यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी अन्य आरोपी इस मामले में अब तक पकड़े नहीं गए हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।