ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़घर के अंदर खेल रही थी बच्ची, डोमी सांप के काटने से मौत, झाड़ फूंक का सहारा ले रहे थे परिजन

घर के अंदर खेल रही थी बच्ची, डोमी सांप के काटने से मौत, झाड़ फूंक का सहारा ले रहे थे परिजन

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में एक सांप के काटने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक सांप के काटने के बाद परिजन झाड़ फूंक का सहारा ले रहे थे। 

घर के अंदर खेल रही थी बच्ची, डोमी सांप के काटने से मौत, झाड़ फूंक का सहारा ले रहे थे परिजन
father bitten by snake daughter started chanting mantras crowd gathered in the hospital
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 12 Jun 2024 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा क्षेत्र में घर में खेल रही बच्ची की सांप के डसने से मौत हो गई। गांव में झड़ फूंक कराया गया, लेकिन स्थिति ठीक नहीं होने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि डोमी नामक जहरीले सांप ने बच्ची को अंधेरे में कटा है, जिससे उसकी मौत हो गई। बच्ची की शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। मामला जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र ग्राम खटोला का है। 

गांव में रात करीबन सात बजे लाइट गुल थी। 9 साल की प्रिंसी धीवर घर के अंदर खेल रही थी। इस दौरान डोमी  सांप ने काट लिया। परिजनों को लगा कि खेलते समय किसी तार कट गई होगी। बच्ची बेहोशी के हालात में करीबन आधा घंटा सोई रही। इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, उल्टी करने लगी। इस बीच परिजनों को लगा की किसी जहरीली सांप ने बच्ची को काट लिया है। 

इस दौरान आनन-फानन में गांव के ही फूंक झाड़ करने वाले के पास लेकर गए। जहां बच्ची की फूंक झाड़ किया गया। इस दौरान स्थिति ठीक नहीं होने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां जांच के बाद डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दी है।