ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़कारोबारी ने दिया था महादेव सट्टा ऐप के प्रमोटरों को पैसे, वापस मांगने पर धमकी देते थे सटोरी, तंग आकर की आत्महत्या

कारोबारी ने दिया था महादेव सट्टा ऐप के प्रमोटरों को पैसे, वापस मांगने पर धमकी देते थे सटोरी, तंग आकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप अब लोगों की जान लेने लगा है। सट्टा ऐप से जुड़े लोगों से रायपुर के एक कारोबारी ने अपने पैसे मांगे तो सटोरी जान से मारने की धमकी देने लगे। इसी धमकी से तंग आकर एक....

कारोबारी ने दिया था महादेव सट्टा ऐप के प्रमोटरों को पैसे, वापस मांगने पर धमकी देते थे सटोरी, तंग आकर की आत्महत्या
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 13 May 2024 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के चर्चित महादेव सट्टा ऐप के सटोरियों से तंग आकर एक कारोबारी ने आत्महत्या कर लिया है। सट्टा‌ ऐप से जुड़े लोगों को व्यापारी ने दिए पैसे वापस मांगे तो इससे जुड़े पावरफुल लोगों की धमकियों से तंग आकर कारोबारी युवक ने सुसाइड‌ किया है। युवक पास के एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें महादेव सट्टा ऐप के प्रमोटरों पर धमकाने का‌ आरोप लगाया गया है।

संदीप बग्गा ने किया सुसाइड

जानलेवा हो चला महादेव सट्टा ऐप से तंग आकर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बिजनेसमैन ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जानकारी के मुताबिक राजधानी के बिजनेसमैन जिसका नाम संदीप बग्गा है उसने इसी ऐप से जुड़े लोगों को 10 लाख रुपए उधार दिए थे। लेकिन जब उसने पैसे मांगे तो सटोरियों ने उसे जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। सटोरियों की बार-बार धमकियों से परेशान होकर कारोबारी संदीप बग्गा ने आत्महत्या कर ली है। 

अस्पताल में तोड़ा‌ दम, सुसाइड‌ नोट‌ बरामद

इस घटना के बाद जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना सिविल लाइन पुलिस को मिली, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जहां पुलिस को घटना स्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसके बाद पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नितेश मित्तल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस की FIR के मुताबिक मृतक संदीप बग्गा सेक्टर 2 शंकर नगर का रहने वाला था । उसने 9 मई को कीटनाशक पी लिया था। इसके बाद घर वालों ने उसे गंभीर हालत में रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को इस बात की सूचना दी है।

आरोपी की तलाश जारी

मृतक संदीप बग्गा के सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने नितेश मित्तल पर एफआईआर दर्ज कर ली है। इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि जैसे ही आरोपी को मृतक के जहर खाने की सूचना मिली आरोपी फरार हो गया है। पुलिस की टीम लगातार आरोपी के ठिकाने और घर पर छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।