ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में दिखा रफ्तार का कहर, बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत, 1 गंभीर

छत्तीसगढ़ में दिखा रफ्तार का कहर, बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत, 1 गंभीर

छत्तीसगढ़ में आज सुबह एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहा है। यह घटना छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ जिले की बताई जा रही है। 

छत्तीसगढ़ में दिखा रफ्तार का कहर, बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत, 1 गंभीर
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 15 May 2024 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में आज सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वही इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा महेंद्रगढ़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 में हुआ है। इस घटना के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि जिले के नेशनल हाईवे क्रमांक 43 में दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल आपस में भिड़ गई है। दोनों के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना कलेक्ट्रेट कार्यालय के पास हुई है। इस सड़क हादसे की जानकारी के बाद मनेंद्रगढ़ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला कायम कर मामले की जांच में जुड़ गई है। वहीं घटना में मृत दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।