ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में स्विमिंग पूल में बच्ची को सांप ने डसा, इलाज कराने के बजाय वीडियो बनाता रहा संचालक

छत्तीसगढ़ में स्विमिंग पूल में बच्ची को सांप ने डसा, इलाज कराने के बजाय वीडियो बनाता रहा संचालक

जगदलपुर नगर निगम ने इस स्वीमिंग पूल का ठेका एक निजी फर्म को दे रखा है। यहां पर बच्चों के साथ-साथ बड़े-बुजुर्ग भी बड़ी संख्या में स्विमिंग सीखने पहुंचते हैं। गर्मियों की वजह से भीड़ काफी ज्यादा है।

छत्तीसगढ़ में स्विमिंग पूल में बच्ची को सांप ने डसा, इलाज कराने के बजाय वीडियो बनाता रहा संचालक
snake bit a girl in a swimming pool in chhattisgarh operator kept making a video
Sourabh Jainवार्ता,जगदलपुर, छत्तीसगढ़Fri, 07 Jun 2024 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर नगर निगम क्षेत्र में स्थिति स्विमिंग पूल में शुक्रवार को स्विमिंग सीखने आयी 10 साल की लड़की को सांप ने डस लिया। जिसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची की मां ने स्विमिंग पूल के संचालकों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि बच्ची को जब सांप ने डसा उस वक्त स्विमिंग पूल संचालक बच्ची को हॉस्पिटल ले जाने के बजाए सांप का वीडियो बनाते नजर आया। वहीं जब बच्ची की मां वहां पहुंची तो संचालक ने अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्हें सांप के डसने की जानकारी दी और बच्ची को हॉस्पिटल ले जाने को कह दिया। बच्ची को शहर के महारानी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां फिलहाल उसे आईसीयू में रखा गया है।

जगदलपुर नगर निगम ने इस स्विमिंग पूल का ठेका प्राइवेट पार्टी को दे रखा है, जिसमें शहर के बच्चों के साथ-साथ अन्य नागरिक भी बड़ी संख्या में स्विमिंग सीखने पहुंचते हैं। खासकर गर्मी की छुट्टियों की वजह से रोजाना सुबह सात बजे से ही स्विमिंग पूल में बच्चों का पहुंचने का सिलसिला शुरू हो जाता है। बच्चों के अभिभावक उन्हें स्विमिंग पूल के संचालक के भरोसे छोड़कर चले जाते हैं। 

बता दें कि स्विमिंग पूल में सांप निकलने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई जहरीले सांप यहां निकल चुके हैं। बच्ची की मां ने स्विमिंग पूल के संचालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्विमिंग करने छोटे बच्चें से लेकर बुजुर्ग तक यहां पहुंचते हैं लेकिन सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। वहीं नगर निगम ने इस मामले की जांच कराने की बात कही है।