ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीट से करारी हार के बाद डिप्टी सीएम सिंहदेव हुए भावुक, बताई हार की वजह!

छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीट से करारी हार के बाद डिप्टी सीएम सिंहदेव हुए भावुक, बताई हार की वजह!

छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 में कांग्रेस पार्टी की करारी हार हुई है लेकिन हैरत करने वाली बात यह है कि इस हारने वालों की लिस्ट में छत्तीसगढ़ के कई दिग्गज नेताओं का नाम शामिल हो गया है। जिसमें छत्तीसगढ़ की

छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीट से करारी हार के बाद डिप्टी सीएम सिंहदेव हुए भावुक, बताई हार की वजह!
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 04 Dec 2023 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में लगातार तीन बार के विधायक प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव महज 94 वोटों से हार गए हैं। चुनाव में हार के बाद टीएस सिंहदेव ने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए बिहार भावुक भरे शब्दों में जनता से अपनी बात कही है। सिंहदेव ने कहा कि अंबिकापुर से मेरा रिश्ता अटूट है, आप सभी केस में के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 


बतादे की सरगुजा संभाग की सभी 14 सीटों पर कांग्रेस पार्टी को हर का सामना करना पड़ा है। इस हार में छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव भी शामिल हो गए हैं।‌ मैच 100 से काम वोटो से हारने के बाद सिंहदेव ने पहला पोस्ट डालते हुए कहा है कि "छत्तीसगढ़ और अंबिकापुर की जनता का जनादेश विनम्रता से स्वीकार करते हैं। विचारधारा, परिवर्तन और प्रगति का यह संघर्ष निरंतर चलता रहेगा। अंबिकापुर वासियों के साथ रिश्ता अटूट है, आपके स्नेह के लिए सदैव धन्यवाद। आपके हक़ की आवाज़ उठाने के लिए हमेशा की तरह आगे भी समर्पित रहूंगा।" 


बता दे कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को विधानसभा के चुनाव में मिलने वाली यह पहली हार है। साल 2003 से लगातार चुनाव जीतने वाले सिंहदेव इस बार भाजपा के प्रत्याशी राजेश अग्रवाल से हार का सामना करना पड़ा है। सिंहदेव को 90686 वोट मिले तो भाजपा के राजेश अग्रवाल को 90,780 वोट मिले हैं। टीएस महज 94 वोट से चुनाव हार गए हैं। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें