ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात, गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने जंगल ले जाकर गोली मारी, फिर जलाया

छत्तीसगढ़ में श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात, गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने जंगल ले जाकर गोली मारी, फिर जलाया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में श्रद्धा हत्याकांड जैसी ही एक घटना सामने आई है। इस हत्याकांड में आरोपी ने पहले गर्लफ्रेंड को जंगल में ले जाकर गोली मारी, फिर सबूत छिपाने के लिए उसके शव को जला दिया।

छत्तीसगढ़ में श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात, गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने जंगल ले जाकर गोली मारी, फिर जलाया
Krishna Singhएएनआई,रायपुरFri, 02 Dec 2022 04:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में श्रद्धा हत्याकांड जैसी ही एक घटना सामने आई है। हालांकि श्रद्धा केस से इस मामले में अंतर केवल इतना है कि इसमें आरोपी ने पीड़िता के शव के टुकड़े नहीं किए हैं। इस हत्याकांड में आरोपी ने पहले गर्लफ्रेंड को जंगल में ले जाकर गोली मारी, फिर सबूत छिपाने के लिए उसके शव को जला दिया। यही नहीं कानून के शिकंजे से बचने के लिए आरोपी ने प्रेमिका को छत्तीसगढ़ से ओडिशा ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आईए पूरे मामले पर तफ्सील से डालते हैं एक नजर..?

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार को बताया कि पिछले महीने रायपुर से लापता हुई महिला बैंक कर्मचारी का जला हुआ शव ओडिशा के बलांगीर जिले में मिला है। आरोपी कोलकाता भागने की योजना बना रहा था लेकिन इससे पहले ही उसे पकड़ लिया गया। उसको पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। मृतका की पहचान तनु कुर्रे के रूप में हुई है। कुछ दिन पहले उसका अधजला शव बलांगीर जिले के एक जंगल से बरामद किया गया था। 

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की निवासी तनु कुर्रे रायपुर में एक बैंकर थीं। वह 21 नवंबर को एक पुरुष मित्र सचिन अग्रवाल के साथ ओडिशा गई थीं। बाद में परिजनों ने तनु कुर्रे से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी फोन पर बात नहीं हो सकी। तनु कुर्रे के परिजनों का आरोप है कि ओडिशा पहुंचने के बाद सचिन अग्रवाल उसे फोन पर बात नहीं करने दे रहा था। परिजनों का कहना है कि तनु कुर्रे की हत्या करने के बाद सचिन उसके फोन से केवल चैट कर रहा था। ऐसा करके वह उन्हें गुमराह कर रहा था। छत्तीसगढ़ पुलिस ने बताया कि 24 नवंबर को उसको ओडिशा के बलांगीर में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी।

आरोपी सचिन अग्रवाल कोलकाता भागने की योजना बना रहा था लेकिन इससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में आगे की कार्रवाई ओडिशा की बलांगीर पुलिस करेगी। रायपुर एएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने कहा कि रायपुर से लापता महिला बैंककर्मी का जला हुआ शव ओडिशा में मिला। तनु कुर्रे के परिवार के मुताबिक सचिन युवती से बात नहीं करने दे रहा था। परिजनों का जब तनु से संपर्क नहीं हो पा रहा था, तो उन्होंने अनहोनी की आशंका के चलते रायपुर पुलिस के पास लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।