ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में सड़क हादसा: मां-बेटे सहित 4 की मौत, एक ही बाइक पर थे सवार, गांव में पसरा मातम

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में सड़क हादसा: मां-बेटे सहित 4 की मौत, एक ही बाइक पर थे सवार, गांव में पसरा मातम

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मां-बेटा भी शामिल है। सभी मृतक एक-दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। यह हादसा झलप-बागबाहरा रोड पर बरेकेल मोड़ के पास...

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में सड़क हादसा: मां-बेटे सहित 4 की मौत, एक ही बाइक पर थे सवार, गांव में पसरा मातम
लाइव हिन्दुस्तान ,रायपुरFri, 18 Feb 2022 02:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मां-बेटा भी शामिल है। सभी मृतक एक-दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। यह हादसा झलप-बागबाहरा रोड पर बरेकेल मोड़ के पास हुआ है। घर में शादी कार्यक्रम था, इसलिए गुरुवार की रात सभी एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। हादसे में एक ही गांव के चार लोगों की मौत की खबर के बाद बसुलाडबरी गांव में मातम पसरा है।

पटेवा टीआई कुमारी चंद्राकर ने बताया कि बाइक क्रमांक सीजी 06 जीके 4754 में चार लोग सवार थे। गुरुवार 17 फरवरी की रात सभी ढांक गांव से  गृहग्राम बसुलाडबरी (बागबाहरा) जा रहे थे। तभी झलप-बागबाहरा के बीच बरेकेल मोड़ के पास हादसे का शिकार हो गए। हादसे में एक महिला सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। सिर पर गंभीर चोटें लगने की वजह से सभी की मौत हुई है। पुलिस के अनुसार चारों एक ही बाइक पर सवार थे। बाइक सवारों की किसी वाहन से आमने-सामने भिड़ंत हुई है या किसी खड़ी वाहन के पीछे जाकर टकराए गए यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। 

चारों की घटना स्थल पर ही मौत 
पुलिस के अनुसार सभी लोग ढांक से आ रहे थे। वे कलमीदादर-तेंदूकोना मार्ग से होकर बसुलाडबरी जा रहे थे। मृतकों की पहचान जामलाल पिता लक्ष्मण नागवंशी, हुमन लाल पिता उमाशंकर (18 वर्ष), बुगली बाई पति पुरुषोत्तम (45 वर्ष) व प्रेमलाल पिता पुरूषोत्तम (18 वर्ष) के रूप में हुई है। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को पीएम के लिए बागबाहरा सामुदायिक केंद्र भिजवाया है। इधर एक ही गांव के चार लोगों की मौत की खबर के बाद बसुलाडबरी गांव में मातम पसरा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें