ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़दिग्गजों के लोकसभा चुनाव लड़ने पर बयानबाजी शुरू, भूपेश बोले नहीं तो भाजपा ने कसा तंज

दिग्गजों के लोकसभा चुनाव लड़ने पर बयानबाजी शुरू, भूपेश बोले नहीं तो भाजपा ने कसा तंज

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकों का दौर जारी है। कांग्रेस से दिग्गजों के चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच भूपेश बघेल ने चुनाव न लड़ने की बात की है। वही इस पर भजपा ने तंज कसा है।

दिग्गजों के लोकसभा चुनाव लड़ने पर बयानबाजी शुरू, भूपेश बोले नहीं तो भाजपा ने कसा तंज
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSat, 27 Jan 2024 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस पार्टी अब लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक कर तैयारी में जुटी है। इस बीच लोकसभा चुनाव में सबसे पहले भुपेश बघेल के चुनाव लड़ने की चर्चा के बाद अब प्रदेश में दिग्गजों के चुनाव पर चर्चा तेज हो गई है। वहीं आज की बैठक के बाद भूपेश बघेल का चुनाव लड़ने की बात से इंकार करने पर भाजपा ने तंज  कसते हुए बघेल से चुटकी ली है। 

बतादें की कल यानी शुक्रवार को कांग्रेस भवन में हुई बैठक में पूर्व मंत्री अकबर ने भूपेश बघेल का राजनांदगांव लोकसभा सीट‌ से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखा था। इसके बात से ही प्रदेश में भूपेश बघेल के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हुई थी। इस बीच आज यानी शनिवार को हुई प्रभारियों के साथ बैठक के बाद भूपेश बघेल ने चुनाव लड़ने की बात से इंकार कर दिया है। बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अगर प्रदेश में सभी दिग्गज लोकसभा का चुनब लड़ते हैं तो मुझे चुनाव लड़ने से कोई ऐतराज नहीं है। सभी दिग्गज के साथ मै भी चुनाव लड़ने को तैयार हूं‌। लेकिन मै लोकसभा चुनाव नहीं लडूंगा। 

भाजपा ने कसा तंज

इस बीच‌ भारतीय जनता पार्टी ने भूपेश के इस बयान के बाद जोरदार चुटकी‌ ली है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कहा कि भाजपा शुरू से कहती आ रही है कि अब कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कोई नेता नहीं है। कल पूर्व मंत्री मो. अकबर ने पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही थी, लेकिन आज खुद भूपेश बघेल ने इसका खंडन कर दिया कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। गुप्ता ने दावा किया कि ऐसे हालात में बदहवास कांग्रेस छत्तीसगढ़ की एक लोकसभा सीट भी जीतने की स्थिति में नहीं दिख रही है और भाजपा पूरी 11 की 11 सीट जीतेगी।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें