ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़रायपुर रेलवे स्टेशन में RPF जवानों की दादागिरी, पानी की बोतल नहीं देने पर वेंडर के सिर पर मार दिया AK-47 का बट

रायपुर रेलवे स्टेशन में RPF जवानों की दादागिरी, पानी की बोतल नहीं देने पर वेंडर के सिर पर मार दिया AK-47 का बट

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन में मंगलवार-बुधवार की रात आरपीएफ जवानों की गुंडागर्दी सामने आई है। आरपीएफ के 3 जवानों ने पानी की बोतल नहीं देने पर वेंडर की जमकर पिटाई कर दी।

रायपुर रेलवे स्टेशन में RPF जवानों की दादागिरी, पानी की बोतल नहीं देने पर वेंडर के सिर पर मार दिया AK-47 का बट
Sandeep Diwanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 20 Jul 2022 12:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन में मंगलवार-बुधवार की रात आरपीएफ जवानों की गुंडागर्दी सामने आई है। आरपीएफ के 3 जवानों ने पानी की बोतल नहीं देने पर वेंडर की जमकर पिटाई कर दी। वेंडर के सिर पर AK-47 का बट मार दिया। आरपीएफ जवानों की मारपीट से वेंडर को काफी चोटें आई हैं। उसके मुंह व नाक से खून बहने लगा। हाथों में बंदूक लिए आरपीएफ जवानों की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामले की शिकायत के बाद आरपीएफ थाने में शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है। 

रायपुर रेलवे स्टेशन में वेंडर का काम करने वाले अंकुश भदौरिया से आरपीएफ जवानों ने मारपीट की है। आरपीएफ के जवान वेंडर को पीटते हुए बाहर ले गए और उसे एक ई-रिक्शा के पास छोड़कर चले गए। साथी वेंडरों से उसे वहां से लेकर आरपीएफ के पास पहुंचे। यहां शिकायत करने पर किसी ने भी उसकी शिकायत नहीं सुनी और टाल मटोल करते रहे। अंकुश भदौरिया रेलवे स्टेशन में बिस्किट व पानी बेचता है। रात को आरपीएफ के जवानों ने उससे पानी की बोतल मांगी। उसने नहीं होने की बात कही, जिस पर आरपीएफ जवानों ने उसकी बेरहमी से पीटा। मारपीट से वेंडर को काफी चोटें भी आई हैं।

एफआईआर दर्ज नहीं होने से वेंडरों में आक्रोश
वेंडर की शिकायत के बाद देर रात लगभग डेढ़ बजे मारपीट करने वाले आरपीएफ जवानों को बुलाया गया। आरपीएफ मामले की जांच कर रही है। वेंडर अंकुश भदौरिया ने बताया कि पानी बोतल नहीं देने पर उससे मारपीट की बात कही है। एफआईआर दर्ज करने को लेकर बुधवार सुबह वेंडर आरपीएफ थाना पहुंचे थे। आरपीएफ द्वारा मारपीट से वेंडरों में भारी आक्रोश है। आरपीएफ थाना प्रभारी एमके मुखर्जी ने बताया कि जवानों की मारपीट वाला वीडियो सामने आया है। इसकी जांच की जा रही है। विभागीय जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। जवानों की पहचान कर बयान लिए जाएंगे।