ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़रायपुर सांसद बृजमोहन ने कहा- विधायक या सांसद इस्तीफे पर कर रहा विचार; अभी 6 महीने रह सकता हूं मंत्री

रायपुर सांसद बृजमोहन ने कहा- विधायक या सांसद इस्तीफे पर कर रहा विचार; अभी 6 महीने रह सकता हूं मंत्री

छत्तीसगढ़ के रायपुर लोकसभा सीट से सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने इस्तीफे को लेकर बड़ा बयान दिया है।‌ उन्होंने कहा कि सांसद या विधायक किस पद से इस्तीफा देना है सोच रहा हूं। 

रायपुर सांसद बृजमोहन ने कहा- विधायक या सांसद इस्तीफे पर कर रहा विचार; अभी 6 महीने रह सकता हूं मंत्री
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरThu, 13 Jun 2024 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने एक बड़ा बयान दिया है। बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा है कि वह विधायक या सांसद पद से कब इस्तीफा देंगे उसे पर वह विचार कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री पद को लेकर भी इस्तीफा पर तर्क दिया है।

केंद्रीय मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर बोले

रायपुर से सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने समर्थको के आधार पर न टिकट मिलती है और ना ही कोई पद मिलता है यह तो आपकी योग्यता, आपके काम, आपके अनुभव के आधार पर शीर्ष नेतृत्व जब जो जिम्मेदारी देता है उसे निभाना पड़ता है। अग्रवाल ने कहा कि मुझे पार्टी ने इतना कुछ दिया है कि मैं 8 बार विधायक बन गया, 5 बार मंत्री बन गया और 9वीं बार सांसद बन गया। बृजमोहन ने कहा कि अभी मेरी राजनीति समाप्त नहीं हुई है। भविष्य बहुत लंबा है इसलिए इसकी चिंता करने की बहुत ज्यादा जरूरत नहीं है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं पद प्रतिष्ठा पर ज्यादा विश्वास नहीं करता हूं। 

विधायक या सांसद किस पद से इस्तीफा इस पर विचार

बृजमोहन अग्रवाल ने अपने इस्तीफा को लेकर कहा कि इस्तीफा मुझे विधायक पद से देना है, मंत्री तो मैं 6 महीने रह सकता‌ हूं। इसलिए कानून के अनुसार 14 दिन में मुझे विधायक पद से इस्तीफा देना है या सांसद पद से इस्तीफा देना है। मैं जल्द ही इस पर निर्णय करूंगा और मंत्री पद के मामले में कहना चाहूंगा कि मुझे मुख्यमंत्री ने मंत्री बनाया है, वह जिस दिन कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा। 

जनता के‌ लिए सेवा जारी रहेगी

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं पहले भी रायपुर दक्षिण से विधायक था, काम पूरे छत्तीसगढ़ के लिए करता था।‌ पहले मैं सिर्फ एक विधानसभा से था और आज मैं नौ विधानसभा से सांसद हूं।  अब मैं पूरे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पूरे देश के लिए काम करूंगा। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अब मुझे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पूरे देश की जिम्मेदारी मिली है इसी तरह जनता के लिए सवाल पूछना जारी रहेगा।