ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़रायगढ़ रोड एक्सीडेंटः तीन दोस्तों की मौके पर मौत, बाइक अनियंत्रित होने पर हुआ हादसा 

रायगढ़ रोड एक्सीडेंटः तीन दोस्तों की मौके पर मौत, बाइक अनियंत्रित होने पर हुआ हादसा 

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होने से तीनों की मौके पर मौत हो गई है। 

रायगढ़ रोड एक्सीडेंटः तीन दोस्तों की मौके पर मौत, बाइक अनियंत्रित होने पर हुआ हादसा 
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरTue, 11 Jun 2024 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में तीन सवारी बैठाकर बाइक चलाने के दौरान एक हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तीन दोस्त बाइक में तेज रफ्तार के साथ जा रहे थे इस दौरान बाइक पर नियंत्रण खोने की बजह से हुए हादसे में तीनों की मौत हो गई है। यह घटना रायगढ़ के पूर्वांचल स्थित ओडिसा मार्ग की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह हादसा झरिया के पास हुआ, जिसमें बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई है। 

जानकारी के मुताबिक यह तीनों इंडस सिनर्जी लिमिटेड के केंटीन में कार्यरत कर्मचारी थे। इनका नाम उमेश, संजय और टिकेंद्र बताया जा रहा है। बतादें कि रात को बाइक पर सवार होकर तीनों लौट रहे थे, उस दौरान यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने की वजह से चालक बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाया और सड़क से नीचे उतर गई। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि तीनों सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी पुलिस तुरंत मौके पर पहुचकर सुबह-सुबह तीन लोगों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस मामले में चक्रधर नगर थाना की पुलिस जांच में जुट गई है। इसके साथ ही युवकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित किया। मृतकों में से दो सारंगढ़ तो एक रायगढ़ के लैलूंगा क्षेत्र का निवासी था।