ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़नर्सिंग स्टूडेंट को गंदे मैसेज भेजता था प्रोफेसर, बोला- बिस्तर में मिलोगी तो कर दूंगा परीक्षा में पास

नर्सिंग स्टूडेंट को गंदे मैसेज भेजता था प्रोफेसर, बोला- बिस्तर में मिलोगी तो कर दूंगा परीक्षा में पास

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में स्टूडेंट को अश्लील मैसेज भेजने वाले प्रोफेसर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने  प्रोफेसर के मोबाइल से उसके चैट का स्क्रीनशॉट लेने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया।

नर्सिंग स्टूडेंट को गंदे मैसेज भेजता था प्रोफेसर, बोला- बिस्तर में मिलोगी तो कर दूंगा परीक्षा में पास
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरFri, 23 Feb 2024 10:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बिलासपुर जिले में नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रोफेसर के ऊपर आरोप है कि वह कॉलेज की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजा करता था। छात्र की शिकायत के आधार पर प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

यह पूरा मामला बिलासपुर जिले के सकरी थाना क्षेत्र का है। जहां नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने ही प्रोफेसर पर गंदे गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगाया है‌। छात्रा ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर मोबाइल को कब्जे में लेकर उसमें से चैट के स्क्रीनशॉट निकाले हैं। जिन्हें सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किया गया है।

छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वह नर्सिंग कॉलेज की नियमित छात्र है‌। उसके कॉलेज में रवि गढेवाल नाम के प्रोफेसर काम करते हैं। जोकि मेंटल सॉईकोलॉजी और नर्सिंग के विषय को पढ़ाता है। प्रोफेसर रवि कुमार ने 20 फरवरी को अपने वाट्सएप से मुझे वाट्सएप पर मैसेज कर परीक्षा में पास होने के लिये एक विषय का 25,000 रूपये लगने की बात कही थी। उन्होने यह भी कहा कि वह पैसे खुद जमा कर देंगे। लेकिन  जिसके एवज में मुझे उनके साथ हमबिस्तर होने पड़ेगा। साथ ही वह अश्लील मैसेज भी भेज रहा था।

प्रोफेसर को गिरफ्तार करने के बाद भेजा गया जेल

बिलासपुर ग्रामीण एएसपी अर्चना झा ने बताया‌ कि छात्रा ने प्रोफेसर पर परीक्षा में पास कराने के लिए अश्लील बाते करेने का मामला दर्ज कराया है। छात्रा की शिकायत के बाद आरोपी प्रोफेसर को बिलासपुर की सकरी थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसे ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें