ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़स्टंटबाजी का खतरनाक वीडियो देखकर उड़ गए पुसिल के होश, टीआरपी मिली तो चलान लेकर पहुंची टीम

स्टंटबाजी का खतरनाक वीडियो देखकर उड़ गए पुसिल के होश, टीआरपी मिली तो चलान लेकर पहुंची टीम

चलती बाइक में स्टंटबाजी का खेल कोइ नया नहीं है, लेकिन यह खेल उस वक्त बिगड़ जाता है जब ऐसे खेल में किसी की मौत हो जाए। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पुलिस के हाथो कुछ ऐसा ही स्टंटबाजी का वीडियो हाथ लगा..

स्टंटबाजी का खतरनाक वीडियो देखकर उड़ गए पुसिल के होश, टीआरपी मिली तो चलान लेकर पहुंची टीम
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरMon, 19 Feb 2024 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

लोग वीडियो और लोगों का अटैंशन पाने के लिए बाइक से मौत का खेल खेलते हैं। स्टंटबाजी करते हुए खूब वीडियो बनाते हैं। लेकिन वायरल होने के बाद जब पुलिस ऐसे लोगों के दरवाजे पहुंचती है तब अपनी गलतियों पर पछतावा होने लगता है। ऐसा ही एक स्टंट का वीडियो छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सामने आया है। जहां एक युवक बाहक को कभी हवा में उड़ा रहा है तो कभी सीट पर खड़े होकर गाड़ी चला रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ और पुलिस के हाथ लगा पुसिल तुरंत हरकत में आई और स्टंटमैन के घर पहुंच गई। 

छत्तीसगढ़ में अक्सर स्टंटबाजी का वीडियो सामने आता रहता है। यहां लोग कभी बाइक में स्टंट करते दिखते है तो कभी कार में करतब करते हुए नजर आते हैं।  कुछ इसी तरह का मामला दुर्ग जिले के भिलाई से आया है। जहां एक युवक चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंटबाजी कर रहा था। जिसके बाद दुर्ग पुलिस ने युवक पर 6 हजार का जुर्माना लगाकर सामूहिक माफी मंगवाई है। 

बताया जा रहा है कि भिलाई में एक युवक चलती बाइक पर खड़े होकर स्टंटबाजी कर रहा था। युवक के द्वारा बाइक पर स्टंट करते हुए एक वीडियो नागरिक ने बनाया और यातायात पुलिस को भेज दिया। फिर क्या होना था पुलिस तुरंत हरकत में आई और वीडियो की जांच करने के बाद गाड़ी नंबर ट्रेस करते हुए युवक के बारे में जानकारी निकाली गई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को पकड़कर उसके ऊपर 6 हजार का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही युवक से माफी मंगवाते हुए एक वीडियो भी जारी किया गया, जिसमें वह युवाओं से अपील कर रहा है कि इस तरह स्टंट करते हुए वाहन न चलाएं। यह खुद के लिए और दूसरों के लिए भी खतरनाक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें