ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दुर्ग जिले में छुपे तीन आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दुर्ग जिले में छुपे तीन आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में नारायणपुर के कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह तीनों आरोपियों को पुलिस ने दुर्ग जिले से गिरफ्तार किया है। 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दुर्ग जिले में छुपे तीन आरोपी गिरफ्तार
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 15 May 2024 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में बीते दिनों कांग्रेसी नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह तीनों आरोपियों को पुलिस ने दुर्ग जिले के भिलाई से गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि दुर्ग के एसपी जितेंद्र शुक्ला ने की है। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपी दुर्ग जिले के रहने वाले हैं। जिन्हें गिरफ्तार कर नारायणपुर के लिए रवाना कर दिया गया है।

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में कांग्रेसी नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुर्ग के भिलाई क्षेत्र से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर दुर्ग एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्ग और नारायणपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से छानबीन की जिसमें तीन आरोपी की गिरफ्तारी की है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ के बाद जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। 

क्या‌ है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में बीते सोमवार को कांग्रेसी नेता विक्रम बैस को अज्ञात हमलावरों द्वारा गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। यह घटना नारायणपुर जिले के बखरूपारा की थी, जहां ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विक्रम बैस जब गांव में टहल रहे थे उस दौरान बाइक सवार हथियारबंद आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें कांग्रेसी नेता की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही थी।