ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News छत्तीसगढ़पीएम मोदी बोले- अपकी कमाई और खेत खलियानों पर कांग्रेस की बुरी नजर, आपके मां-बाप की संपत्ति का यह लोग लेगें टैक्स

पीएम मोदी बोले- अपकी कमाई और खेत खलियानों पर कांग्रेस की बुरी नजर, आपके मां-बाप की संपत्ति का यह लोग लेगें टैक्स

प्रधानमंत्री मोदी आज सरगुजा दौरे पर है, जहां उन्होंने जनता से चर्चा करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि अब इन कांग्रेसियों के नजर आपके मां-बाप की संपत्ति पर है। 

पीएम मोदी बोले- अपकी कमाई और खेत खलियानों पर कांग्रेस की बुरी नजर, आपके मां-बाप की संपत्ति का यह लोग लेगें टैक्स
Rohit Burmanलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरWed, 24 Apr 2024 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के सरगुजा में भाजपा के‌ प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव करने पहुंते हुए थे। सरगुजा में पीएम मोदी‌ ने जनता से चर्चा‌ करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत देश में धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं होगा। पीएम ने कहा कि आरक्षण सिर्फ मेरे आदिवासी भाइयों बहनों के लिए है, जिस पर आज कांग्रेस पार्टी के लोगों की नजर है।‌ उन्होंने कहा कि आरक्षण के साथ-साथ आपकी कमाई, आपकी दुकान, खेत-खलिहान पर कांग्रेस पार्टी बुरी नजर बना कर रखी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी के ऊपर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की‌ सरकार देश में बनी तो यह लोगों के मंगलसूत्र सोने चांदी भी लूट लेगी। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोगों के इरादे एक-एक कर लोगों के सामने खुलकर आने लगे हैं। इतना  ही‌ नहीं यह लोग को आपके मां-बाप की संपत्ति पर टैक्स लगाने की‌ तैयारी कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने सरगुजा में मां महामाया को‌ नमन करते‌ हुए 2014 में अंबिकापुर में बने लाल किले को याद किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरगुजा संभाग का बेटा आदिवासी समाज का बेटा आज छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री है। विष्णु देव साय‌ के सीएम बनने से प्रदेश का‌ विकास राकेट‌ की‌ तेजी‌ से हो रहा है‌। इसके साथ ही कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के घोटालेबाजों पर जिस प्रकार से एक्शन हो रहा है वह आज पूरा देश देख रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को डर लगता है कि अगर आज भारत आत्मनिर्भर बन गया तो कुछ लोगों की दुकान बंद हो जाएगी, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेसी कमजोर सरकार चाहते हैं। कांग्रेस का इतिहास रहा है  सत्ता के लालच में देश को तबाह करने का, देश में आतंकवाद कांग्रेस के कारण फैला, आज छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद की सबसे बड़ी वजह कांग्रेस है जिसके कारण देश बर्बाद हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज भाजपा सरकार बनने के बाद देश से आतंकवाद और नक्सलवाद के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है, लेकिन कांग्रेस इनको फैलाने वाले लोगों का समर्थन कर रही है।

कांग्रेस पर लोगों को बांटने का आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने धर्म के आधार पर 15% आरक्षण देने की बात कही है। यह भी कहा है कि एससी, एसटी और ओबीसी का जो कोटा है उसी को काम करके धर्म के आधार पर कुछ लोगों को आरक्षण दिए जाने की बात कही जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साल 2009 में कांग्रेस ने यही इरादा जताया था और 2014 के घोषणा पत्र में इसका जिक्र भी किया था।