ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़PM मोदी ने निभाया 'छत्तीसगढ़ की बेटी' से किया वादा, चिट्ठी लिख दिया आशीर्वाद

PM मोदी ने निभाया 'छत्तीसगढ़ की बेटी' से किया वादा, चिट्ठी लिख दिया आशीर्वाद

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में अपना स्केच लेकर आने वाली लड़की के लिए चिठ्ठी लिखी है। उन्होंने तस्वीर लेकर आने के लिए अकांक्षा को धन्यवाद दिया है। पीएम मोदी ने चिठ्ठी लिखकर बताया कि उनको स्केच मिल गया है।

PM मोदी ने निभाया 'छत्तीसगढ़ की बेटी' से किया वादा, चिट्ठी लिख दिया आशीर्वाद
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,कांकेरSat, 04 Nov 2023 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान उनका स्केच लेकर आने वाली लड़की के लिए चिठ्ठी लिखी है। उन्होंने बच्ची से किया वादा निभाया और अकांक्षा को धन्यवाद दिया है। पीएम मोदी ने अकांक्षा को लिखी चिठ्ठी में कहा है कि उन्हें स्केच मिल गया है। प्रधानमंत्री ने चिट्ठी में छत्तीसगढ़ के लोगों से मिले प्यार का जिक्र भी किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों ने देश की प्रगति में बढ़-चढ़कर योगदान दिया है।

बीते गुरुवार को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक रैली कर रहे थे। रैली को संबोधित करने के दौरान एक बच्ची उनका स्केच लेकर बहुत देर से खड़ी थी। जब पीएम मोदी की नजर उस बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने बच्ची पर प्यार लुटाया और वादा किया था कि वो उस बच्ची के लिए चिट्ठी लिखेंगे। इस दौरान पीएम मोदी ने बच्ची के पास खड़े सुरक्षा कर्मचारियों से बच्ची से स्केच लेने के लिए कहा था और उस स्केच पर बच्ची से उसका एड्रेस लिखने के लिए भी कहा था। पीएम मोदी ने बच्ची से वादा किया था कि वो उसके लिए चिट्ठी लिखेंगे। शनिवार को पीएम मोदी ने चिट्ठी  लिखने का अपना वादा निभा दिया।

पीएम मोदी ने अकांक्षा को लिखी चिट्ठी में छत्तीसगढ़ के लोगों से मिले प्यार का जिक्र किया है। पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के कांकेर में रैली के दौरान स्केच लेकर खड़ी अकांक्षा को देखकर कहा था कि 'बेटी मैंने तुम्हारी तस्वीर देखी। तुम इतना बढ़िया काम करके लाई हो, मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं, लेकिन बेटी तुम कब से खड़ी हो, थक जाओगी बैठ जाओ'। इसके बाद पीएम मोदी ने वहां खड़े सुरक्षाकर्मियों को इशारा करते हुए कहा था कि बेटी कि बेटी के हाथ में तस्वीर है वो उसे देना चाहती है। पीएम मोदी ने जवानों से कहा था कि यह तस्वीर मुझ तक जरूर पहुंचाइये। इसके बाद पीएम मोदी ने बच्ची से उस चिट्ठी पर अपना एड्रेस लिखने के लिए कहा था। इस दौरान पीएम मोदी ने बच्ची को चिट्ठी लिखने का वादा किया था।

पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरे पर थे। इस दौरान बच्ची को स्केच लिए खडे़ देखकर उससे चिट्ठी लिखने का वादा किया था। पीएम मोदी के अलावा बीते कई दिनों से नेता राज्य में लगातार दौरा कर रहे हैं। इस दौरान भाजपा के साथ ही कांग्रेस नेता भी छत्तीसगढ़ में दौरे कर रहे हैं। राज्य में 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होना है। 3 दिसंबर को पांच राज्यों के साथ ही छत्तीसगढ़ चुनावों का परिणाम भी जारी किए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें