ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News छत्तीसगढ़गोल्ड चेन, पिस्टल और थार के ऊपर फोटोशूट; मोबाइल के लिए 41 लाख लीटर पानी बहाने वाले अधिकारी की तस्वीरें

गोल्ड चेन, पिस्टल और थार के ऊपर फोटोशूट; मोबाइल के लिए 41 लाख लीटर पानी बहाने वाले अधिकारी की तस्वीरें

कांकेर में जिस फूड अधिकारी ने मोबाइल के लिए डैम का 41 लाख लीटर पानी बहा दिया अब फेसबुक पर डाली गई उसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फोटोज में कमर में पिस्टल, मोटी चैन और थार पर बैठा दिख रहा है।

गोल्ड चेन, पिस्टल और थार के ऊपर फोटोशूट; मोबाइल के लिए 41 लाख लीटर पानी बहाने वाले अधिकारी की तस्वीरें
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,रायपुरSun, 28 May 2023 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के फूड इंस्पेक्टर जिन्होंने बीते दिनों डैम में गिरे फोन को खोजने के लिए 41 लाख लीटर पानी बहवा दिया, अब सोशल मीडिया पर उनकी नई-नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फेसबुक के पुराने पोस्ट की वायरल हो रही तस्वीरों में अधिकारी सरकारी सेवक कम दबंग ज्यादा लग रहे हैं। फूड इंस्पेक्टर राजेश विश्वास गले में मोटी चैन पहनकर, कमर में पिस्टल और थार गाड़ी के ऊपर बैठकर जलवा दिखा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज के जरिए ये आसानी से समझा जा सकता है कि अधिकारी महंगे मोबाइल, गाड़ियों और रौब जमाने वाली चीजों के शौकीन हैं। डैम के बाहरी हिस्से में अधिकारी का 96 हजार का मोबाइल गिरा था और उसी वजह से अफसर ने 41 लाख लीटर पानी खाली करवा दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों पर भी रायपुर पुलिस नोटिस जारी कर सकती है। 

बता दें, डैम से 41 लाख लीटर पानी पंप आउट कराने का मामला संज्ञान में आने के बाद सीनियर अधिकारी ने फूड इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारी को 5 दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया था। इस पर जवाब देते हुए अधिकारी ने कहा कि पानी बहाने के लिए 6-7 हजार रुपये ही लगे हैं जबकि इस सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया कि 41 लाख लीटर पानी क्यों बहा दिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें